नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपने लंबे करियर में कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है, जिसकी वजह से उन्होंने घर-घर में एक खास पहचान भी बनाई. हालांकि, शमा का कोई भी रोल उन्हें इतना फेमस नहीं कर पाया, जितनी आज वह अपने लुक्स के कारण हैं. शमा ने अपने स्टाइल के दम पर दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज फैंस उनके हर नए लुक के इंतजार में रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shama Sikander के बिकिनी लुक ने बढ़ाई धड़कनें


शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर ही देती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से शमा की सिजलिंग अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं शमा


शमा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें समुद्र में खड़े हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने यहां पिंक कलर की बिकिनी कैरी किया है. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और सनग्लासेस भी लगाए हैं.



शमा यहां कैमरे में देखते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं. इस लुक में वह काफी स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं. कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस का ये लुक फैंस के बीच वायरल होने लगा है.


काफी वक्त से पर्दे पर नहीं दिखीं शमा


शमा के करियर की बात करें तो उन्हें कई फिल्मों, वेब सीरीज, टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. हालांकि, काफ समय से उन्होंने किसी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है. पिछली बार शमा को 2021 में 'हवा करदा' सॉन्ग में देखा गया था.


ये भी पढ़ें- रेड ड्रेस में करिश्मा कपूर ने ढाया कहर, 48 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.