रेड ड्रेस में करिश्मा कपूर ने ढाया कहर, 48 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

करिश्मा कपूर कम ही किसी भी वजह से चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इन दिनों अपने लुक्स के कारण वह काफी ध्यान खींच रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 12:45 PM IST
  • करिश्मा कपूर का लेटेस्ट लुक काफी चर्चा में है
  • करिश्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं
रेड ड्रेस में करिश्मा कपूर ने ढाया कहर, 48 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: 90 के दशक के अपने हर अंदाज से दर्शकों को घायल करने वाली करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आज कम ही पर्दे पर दिखाई देती हैं. करिश्मा ने अपने करियर में एक से एक शानदार फिल्में देकर दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं, लेकिन इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है. फैंस आज भी उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Karisma Kapoor ने शेयर किया सिजलिंग लुक

करिश्मा बेशक कम प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं, लेकिन अपने चाहने वालों के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए जरूर जुड़ी रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर वह फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार तेजी से वायरल हो रहा है. इन फोटोज में उन्हें रेड कलर की स्लिट फिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

48 की उम्र में कहर ढा रही हैं करिश्मा

करिश्मा ने अपने इस अवतार को न्यूड मेकअप और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. इस अंदाज में भी एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. 48 की उम्र में भी उन्होंने खुद को फिट रखा हुआ है. आज भी करिश्मा की अदाएं देख यकीन नहीं किया जा सकता कि वह 48 साल की हो चुकी हैं.

इस सीरीज में दिखेंगी करिश्मा कपूर

करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय वह अपनी अगली वेब सीरीज 'ब्राउन' को लेकर चर्चा में हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपने इस प्रोजेक्ट का ऐलान किया था. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- देसी रंग में रंगी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, व्हाइट साड़ी पहन दिखाई शोख अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़