नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और कपूर खानदान के शहजादे रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) के कमबैक का फैंस काफी लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. रणबीर की कमबैक फिल्म 'शमशेरा' जितनी दमदार रिलीज से पहले लग रही थी, फिल्म रिलीज के बाद उतनी ही फिसड्डी साबित हुई है. रणबीर कपूर की 'शमशेरा' का खेल शुरू होने से पहले ही खत्‍म हो' गया है. फिल्म को लेकर फैंस की जो उम्मीदें थीं वो टूटती हुई दिख रही हैं. रणबीर कपूर स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

औंधे मुंह गिरी फिल्म 'शमशेरा'


चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे रणबीर कपूर की यह फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर अपने पांचवें दिन भी कमाई के लिए संघर्ष करती हुई नजर आई. लोगों को शमशेरा से भी काफी उम्मीदें थी, लेकिन अफसोस 150 करोड़ के बजट में बनी शमशेरा के लिए 50 करोड़ कमाना बहुत बड़ा टास्क साबित हो रहा है. पहले तीन के बाद चौथ दिन भी शमशेरा का जादू दर्शकों पर नहीं चल पाया. शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए स्ट्रगल कर रही है.  


पांचवें दिन का कलेक्शन आया सामने 


अब फिल्म के पांचवें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. रणबीर कपूर की 'शमशेरा' ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन करीब 2.60 करोड़ रुपये कमाए हैं.  अभी तक चौथे दिन के आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं. यह फिल्‍म देशभर में 4350 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है, लेकिन हालात ऐसे बन गए हैं कि सोमवार को अध‍िकतर सिनेमाघरों में सन्‍नाटा पसरा हुआ था.


फिल्म में ये सितारे नजर आ रहे हैं


रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त जैसे शानदार सितारों से सजी यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में रणबीर डबल रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं, संजय दत्त एक खूंखार किरदार देखने को मिल रहा है.


ये भी पढे़ं- प्रेम चोपड़ा के निधन की उड़ी अफवाह, झूठी खबरों से परेशान हुए दिग्गज एक्टर



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.