नई दिल्ली: Shraddha Kapoor Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने हर किरदार से खुद को साबित कर दिखाया है. अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. हालांकि, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस कम ही चर्चा में रही हैं. यहां तक कि उनकी लव लाइफ के भी कम ही किस्से सुनने को मिलते हैं. दूसरी ओर अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस को आखिरकार अपना प्यार मिल गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन्हें डेट कर रही हैं श्रद्धा कपूर


पिछले काफी समय से श्रद्धा का नाम मशहूर सेलिब्रिटीज फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ जोड़ा जा रहा था. बताया जा रहा है कि दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2022 में अलग हो गए. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपने इस रिश्ते पर आधिकारिक मोहर नहीं लगाई. अब खबर आ रही है कि श्रद्धा कुछ समय से फिल्म राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं, जो श्रद्धा की फिल्म  'तू झूठी, मैं मक्कार' की स्क्रिप्ट भी लिख चुके हैं.


आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जुड़ा नाम


बता दें कि श्रद्धा कपूर का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जोड़ चुका है. 'आशिकी 2' के दौरान दोनों के नाम खूब मीडिया में छाए थे. फिल्म हिट होने के बाद भी इन्हें अक्सर साथ में देखा जाता था. फैंस भी इन्हें साथ देखकर खुश होते थे. हालांकि, इन दोनों ने भी अपने इस रिश्ते का ऐलान कभी मीडिया के सामने नहीं किया.


इस फिल्म में दिखेंगी श्रद्धा कपूर


दूसरी ओर श्रद्धा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'स्त्री 2' में नजर आने वाली हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ऐलान हुआ है. वैसे, श्रद्धा कुछ वक्त से कम ही फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं.


ये भी पढ़ें- Mouni Roy Photos: बॉडी टाइट ड्रेस पहन चमचमाईं मौनी रॉय, कातिलाना अदाओं का चलाया जादू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.