नई दिल्ली Shraddha Kapoor Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देखने को मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी में ढाया कहर 



 श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत लुक शेयर किया हैं. ग्रीन कलर की साड़ी में श्रद्धा कपूर बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर के स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. श्रद्धा कपूर ने ग्रीन कलर की साड़ी के साथ मैचिंग कलर का ब्लाउज पहना हुआ है. 


लाइट मेकअप में दिखी खूबसूरत 
श्रद्धा कपूर के लेटेस्ट लुक की बात करें तो साड़ी में श्रद्धा कपूर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. श्रद्धा ने साड़ी के साथ सिल्वर ज्वेलरी की है. लाइट ज्वेलरी के साथ श्रद्धा कपूर ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट ब्राउन शेड लिपस्टिक और वेवी हेयरस्टाइल में श्रद्धा कपूर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 


तू झूठी मैं मक्कार
श्रद्धा कपूर जल्द ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. श्रद्धा और रणबीर के फैंस पर्दे पर दोनों की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं. काफी लंबे समय बाद श्रद्धा रोम-कॉम फिल्म में नजर आ रही हैं. 


इसे भी पढ़ें:  फैन की इस हरकत पर फूटा Yami Gautam का गुस्सा, बोलीं- 'हर चीज की एक हद होती है' 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.