नई दिल्ली: Shraddha Kapoor Rukhsana Kausar: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द ही पर्दे पर कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस पर्दे पर रुखसाना कौसर के रोल में नजर आएंगी.  बता दें कि रुखसाना कौसर की तारीफ प्रधानमंत्री मोदी भी कर चुके हैं. दरअसल रुखसाना ने साल 2009 में आंतकी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. ऐसे में रुखसाना के जीवन पर बनने वाली फिल्म में श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. चलिए जानते हैं कौन रुखसाना कौसर. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है रुखसाना कौसर 
27 सितंबर 2009  के दिन आतंकियों का एक ग्रुप रुखसाना के घर घुसने की कोशिश कर रहा था. रुखसाना ने अपने भाई के साथ मिलकर आंतकी अबू ओसामाल को गोली मार दी थी. बता दें कि रुखसाना ने जम्मू कश्मीर के राजौरी के घर में लश्कर-ए-तैयबा के आंतकी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. रुखसाना ने आतंकी से AK 47 बंदूक छीनकर गोली मार थी और एक आतंकी को घायल भी कर दिया था. 


श्रद्धा कपूर बनेंगी रुखसाना 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा कपूर फिल्म में रुखसाना का किरदार निभाने वाली हैं. लेकन अभी तक श्रद्धा कपूर और उनकी टीम से इस मामले में किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि श्रद्धा कपूर इससे पहले हसीना पारकर का किरदार निभा चुकी हैं ऐसे में फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि श्रद्धा इस किरदार को काफी अच्छे से करेंगी. 


भेड़िया फिल्म में आई हैं 
श्रद्धा कपूर हाल ही में वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया में नजर आई थी. फिल्म के गाने में उनके केमियों को काफी पसंद किया गया है. बता दें कि श्रद्धा कपूर जल्द ही स्त्री 2 फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. 


इसे भी पढ़ें: रवीना टंडन ने तोड़े जंगल के नियम, बाघ के करीब जानें पर एक्ट्रेस के खिलाफ होगी जांच 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.