रवीना टंडन ने तोड़े जंगल के नियम, बाघ के करीब जानें पर एक्ट्रेस के खिलाफ होगी जांच

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का काफी शौक है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करना काफी भारी पड़ गया है. दरअसल एक्ट्रेस ने जंगल के नियमों का पालन नहीं किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 04:21 PM IST
  • रवीना टंडन के खिलाफ होगी जांच
  • रवीना टंडन ने बनाया बाघ का वीडियो

ट्रेंडिंग तस्वीरें

रवीना टंडन ने तोड़े जंगल के नियम, बाघ के करीब जानें पर एक्ट्रेस के खिलाफ होगी जांच

नई दिल्ली: Raveena Tandon In Trouble For Sharing Tiger Video: अभिनेत्री रवीना टंडन को एक्टिंग के साथ साथ सफारी का भी काफी शौक है. सोशल मीडिया पर रवीना अक्सर सफारी की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस का वीडियो और फोटो शेयर करना भारी पड़ गया है. फोटो सेयर करने की वजह से रवीना फंस गई हैं. दरअसल रवीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह जंगल के बर्ड्स और जानवर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में बाघ भी नजर आ रहा है. रवीना ने बाघ के करीब जाकर वीडियो बनाया है. जिस वजह से वह मुश्किलों में घिर गई हैं. 

रवीना फंसी परेशानियों में 

टाइगर रिजर्व के नियमों के अनुसार बाघ से टूरिस्ट्स की दूरी 20 मीटर की होनी चाहिए. लेकिन रवीना की गाड़ी बाघ के बेहद करीब थी. उस समय उनके साथ उनकी बेटी भी थी. बता दें कि रवीना पर ही नहीं बल्कि गाड़ी ड्राइवर और गाइड पर भी कार्रवाई हो सकती है. 

प्रबंधन ने जांच के आदेश दिए 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने रवीना टंडन के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. प्रबंधन का कहना है कि टाइगर के वीडियो शूट के दौरान नियमों को तोड़ा गया है. रवीना ने 25 नवंबर को जंगल सफारी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जिप्सी टाइगर के बेहद करीब थी और बाघ दहाड़ते हुए आगे बढ़ा था. इससे उनकी जान को खतरा भी हो सकता था. 

बता दें कि सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के नियम के अनुसार सफारी के दौरान जानवरों से जिप्सी की दूरी कम से कम 29 मीटर होनी चाहिए. लेकिन टंडन ने इन नियमों का पालन नहीं किया है. जांच में अगर रवीना दोषी पाईं जाती हैं तो उन पर कार्रवाई हो सकती है. 

रवीना ने शेयर किया था वीडियो 
हाल ही में रवीना टंडन ने मध्य प्रदेश के वन विहार का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में जंगल के जानवर नजर आ रहे हैं. खासकर एक्ट्रेस ने बाघों को कैप्चर किया है. 

इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon Prabhas Engagement: प्रभास ने फिल्मी अंदाज में कृति सेनन को किया प्रपोज? इस दिन करेंगे सगाई! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़