नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपने ग्लैमरस अवतार से हर किसी के होश उड़ा रही हैं. पलक वक्त के साथ इतनी हॉट होती जा रही हैं कि बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देने लगी हैं. अब फिर से पलक का बेहद सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. उनके लेटेस्ट लुक पर भी फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Palak Tiwari ने बरपाया कहर


पलक तिवारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर उनके स्टाइलिश लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.



पलक ने यहां ब्लैक ब्रालेट के साथ डार्क ग्रे डेनिम जीन्स कैरी करी है. इस लुक में एक्ट्रेस की टोन्ड बॉन्ड ने भी ध्यान खींच लिया है.


हॉट दिख रही हैं पलक तिवारी


पलक ने अपने इस लुक को सटल बेस, ग्लॉसी न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है. पलक इस फोटोशूट में बेहद हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं का जादू सोशल मीडिया यूजर्स पर भी खूब चलाया है.


बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं पलक तिवारी


दूसरी ओर पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया है. फिलहाल एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में मौनी रॉय और संजय दत्त लीड रोल में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने बेडरूम में कराया बेहद हॉट फोटोशूट, दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.