नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी (Palak Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह भी अपनी मां की तरह काफी टैलेंटेड हैं और उन्हीं के नक्शे कदमों पर चल रही हैं, लेकिन बोल्डनेस के मामले में उन्होंने अपनी मां को भी पीछे छोड़ दिया है. अब फिर से पलक ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है. तस्वीरों में उन्हें येलो कलर की ब्रालेट और लोअर पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपनी परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 


Palak Tiwari एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमा रही हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमा रही हैं. पलक ने काफी कम वक्त में और बहुत छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में और दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बना ली है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. खुद पलक भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपना और सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. 


पलक तिवारी ने कैमरे के सामने दिखाईं अदाएं


पलक के लेटेस्ट लुक पर ध्यान दें तो उन्हें ब्रालेट और लोअर पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं. इस दौरान पलक ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.



यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. पलक के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी पलक की तारीफों के पुल बांधे हैं.


इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं पलक


पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में देखा गया था. इसके अलावा काफी समय से वह फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.


ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुई Nia Sharma की बेबाकी, फोटोशूट के लिए पहना इतना छोटा टॉप



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.