कैमरे में कैद हुई Nia Sharma की बेबाकी, फोटोशूट के लिए पहना इतना छोटा टॉप

निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. निया अपने लेटेस्ट फोटोशूट में इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 12:25 PM IST
  • निया शर्मा एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
  • Nia Sharma हमेशा खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं
कैमरे में कैद हुई Nia Sharma की बेबाकी, फोटोशूट के लिए पहना इतना छोटा टॉप

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से निया ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. इस बार फोटोशूट के लिए उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप और लो-वेस्ट जीन्स को चुना है. इस लुक में निया हमेशा की तरह काफी हॉट और बोल्ड लग रही हैं. अब निया का ये अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Nia Sharma बोल्ड लुक्स के कारण छाई रहती हैं

टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ मेहनत और शानदार अभिनय के दम पर दुनियाभर में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में निया भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

निया शर्मा इस तरह किया लेटेस्ट लुक को कंप्लीट

निया ने अपने लेटेस्ट ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए नेकपीस पहना है. उन्होंने इस दौरान न्यूड मेकअप किया है और स्मोकी आई लुक रखा है. निया यहां अपने बालों को ओपन रखा है. यहां वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं. निया के फैंस उनके इस लुक पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

इस सॉन्ग में दिखी थीं निया शर्मा

निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनका सॉन्ग 'हैरान' रिलीज हुआ है. इस गाने को खूब सफलता मिली. इससे पहले निया को 'फूंक ले' में देखा गया था. इस सॉन्ग में उनका बेहद बोल्ड अंदाज भी देखने को मिला था. 

ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, सिर्फ शर्ट पहन दिखाया इतना बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़