नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के दम पर इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है. अब उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी उन्हीं के नक्शे-कदमों पर चलती नजर आ रही हैं. पलक भी अपनी मां की तरह ही काफी टैलेंटेड हैं. आज पलक की खूबसूरती के चर्चे हर शख्स की जुबां पर हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं पलक 


पलक अक्सर अपनी दिलकश अदाओं को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनके फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब एक बार फिर से पलक अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मिनी स्कर्ट और रिवीलिंग क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. 


इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें



अपने आपको और बोल्ड बनाने के लिए पलक ने न्यूड मेकअप किया हुआ है. यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. एक्ट्रेस ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में अदाएं दिखा रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए पलक ने कैप्शन में लिखा, 'सूरज बहुत ज्यादा सहायक रहा'. 


अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. लोग यहां उनके लुक्स की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी पलक की तारीफों के पुल बांधे हैं.


इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं पलक


पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' में देखा गया था. अब जल्द ही पलक को फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे ने शॉर्ट्स पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, बिंदास अंदाज ने जीता दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.