नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड में धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया और दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीप नेक गाउन में दिखीं एक्ट्रेस 


अब फिर से श्वेता अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से फैंस का दिल चुरा लिया है. उन्होंने 41 की उम्र में जिस तरह अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है, वह वाकई काबिल तारीफ है. 


ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, विक्की जैन की गोद में बैठी नजर आईं एक्ट्रेस


श्वेता ने फिर बरपाया कहर 



इस बात में कोई शक नहीं है कि वेस्टर्न हो, या ट्रेडिशनल श्वेता हर लुक में कहर बरपाती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता बदामी डीप नेक गाउन में दिख रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन दौरान एक्ट्रेस क्लीवेट फ्लॉन्ट कर रही हैं. 


एक्ट्रेस ने फिर उड़ाए होश 


लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ श्वेता ने लुक को और ग्लैमरस बनाया है. इस तस्वीरों में श्वेता की कातिल अदाएं फैंस को मदहोश कर रही हैं. 41 की उम्र में उनका एटीट्यूड देखने लायक है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज पर कमेंट कर अलग-अलग रिक्शन दे रहे हैं. तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 


फैंस से रूबरू होती रहती हैं श्वेता 


सीरियल्स के अलावा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़का ही देती हैं. श्वेता को इंस्टाग्राम पर 26 लाख लोग फॉलो करते हैं. इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं.


ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद भी इस तरह उनसे जुड़ी हुई हैं शहनाज गिल! नई तस्वीरें आईं सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.