सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद भी इस तरह उनसे जुड़ी हुई हैं शहनाज गिल! नई तस्वीरें आईं सामने

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही शहनाज गिल के चाहने वालों को उनकी काफी चिंता रहने लगी है. ऐसे में सभी एक्ट्रेस को स्ट्रॉन्ग बने रहने की सलाह देते हैं. इसी बीच अब शहनाज की लेटेस्ट फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2021, 05:05 PM IST
  • शहनाज गिल की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं
  • इसमें वह भाई शहबाज के साथ दिख रही हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद भी इस तरह उनसे जुड़ी हुई हैं शहनाज गिल! नई तस्वीरें आईं सामने

नई दिल्ली: पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी चुलबुली हरकतों से हर किसी का दिल जीता है. लेकिन पिछले दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद शहनाज जैसे हंसना ही भूल गई हैं, उनके चेहरे पर एक उदासी सी छा गई है. ऐसे में अगर वह हल्का सा भी मुस्कुरा दें तो, उनके फैंस भी खिलखिला उठते हैं. इसी बीच अब शहनाज की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

शहबाज ने शेयर की फोटोज

ये फोटोज शहनाज के भाई शाहबाज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की हैं. इसमें एक्ट्रेस को येलो कलर का हाई नेक स्वेटर पहने देखा जा रहा है.

इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है. शहनाज के साथ उनके भाई भी फोटो में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने यहां अपने भाई का हाथ पकड़ा हुआ है, जिस पर शहबाज ने सिद्धार्थ के चेहरे का टटू बनवाया था.

फैंस ने लुटाया प्यार

इन तस्वीरों में शहनाज के चेहरे पर हल्की मुस्कान भी दिख रही है. अब इस फोटो में शहनाज ने जैसे शाहबाज के हाथ पर बने सिद्धार्थ के टैटू को पकड़ा हुआ है, उसे देख फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं. अब इन तस्वीरों पर सिडनाज (Sidnaaz) के फैंस लगातार कमेंट्स कर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

2 सितंबर को हो गया था सिद्धार्थ का निधन 

बता दें कि इसी साल 2 सिंतबर को सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. वह सिर्फ 40 साल के थे. इसके बाद से ही शहनाज गिल उर्फ सना सदमे में हैं. इन दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 13' में हुई थी. यहीं दोनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि शो खत्म होने के बाद भी अक्सर इन दोनों को साथ देखा जाता था.

ये भी पढ़ें- अनुष्का सेन ने शेयर की बाथरूम पिक्स, सिर्फ 19 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़