अंकिता लोखंडे के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, विक्की जैन की गोद में बैठी नजर आईं एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की चर्चाओं के बीच उनके प्री वेडिंग की तस्वीरें सामने आ गईं हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2021, 05:18 PM IST
  • जल्द विक्की संग सात फेरे लेंगी अंकिता
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
अंकिता लोखंडे के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, विक्की जैन की गोद में बैठी नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने काम के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले काफी लंबे वक्त से वह बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं. अब तक खबर आ रही थी कि, एक्ट्रेस 14 दिसंबर को विक्की संग सात फेरे लेंगी. 

प्री वेडिंग की तस्वीरें आईं सामने

अंकिता और विक्की की शादी की चर्चाओं के बीच उनके प्री वेडिंग की तस्वीरें सामने आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह विक्की के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में ये कपल बेहद खूबसूरत दिख रहा है. अंकिता ने फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि शादी समारोह की शुरुआत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- अनुपमा को छोड़ना वनराज को पड़ा भारी, अब काव्या संग टूटने जा रहा है रिश्ता!

मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आया ये कपल 

अंकिता के लुक की बात करें तो वह ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. तो वहीं, विक्की भी कुर्ते-पजामे में दिख रहे हैं, दोनों बिल्कुल मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में तैयार हुए हैं.  इस तस्वीर को देखने के बाद उनके चाहने वाले और उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. वो लगातार उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और इन दोनों को शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

विक्की ने भी शेयर की तस्वीरें 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Jain (@jainvick)

जहां एक ओर अंकिता ने एक तस्वीर शेयर की है, वहीं दो तस्वीरें उनके होने वाले पति विक्की ने भी शेयर की हैं. इस फोटो में अंकिता, विक्की की गोद में बैठी दिख रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं. अंकिता और विक्की दोनों ने मुण्डावर बंधा हुआ है. बता दें कि अंकिता और विक्की साल 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अनुष्का सेन ने शेयर की बाथरूम पिक्स, सिर्फ 19 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़