पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे सोहेल खान, जानिए किसकी वजह से रिश्ते में आई थी दरार!

Sohail Khan Love Story: सोहेल खान सीमा सजदेह के साथ 24 सालों से शादी के बंधन में बंधे थे. आपको बता दें कि सीमा के लाइफ में आने से पहले सोहेल खान Pooja Batt से प्यार कर बैठे थे लेकिन परिवार बीच में आ गया था.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Dec 20, 2022, 06:58 AM IST
  • पूजा भट्ट ने किया था ऐलान
  • सोहेल खान से करती थीं बहुत प्यार
पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे सोहेल खान, जानिए किसकी वजह से रिश्ते में आई थी दरार!

Sohail Khan Birthday: सोहेल खान (Sohail Khan) को हमेशा से ही सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई के रूप में जाना जाता रहा है. भले ही आजकल सो सीमा सजदेह से तलाक के किस्सों की वजह से मशहूर हैं लेकिन एक दौर था जब वो महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के प्यार में गिरफ्तार थे. दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन किन्हीं खास कारणों की वजह से शादी नहीं हो पाई.

सोहेल खान से शादी

पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सोहेल खान को बहुत चाहती हैं. सोहेल खान की फैमिली अरबाज, उनकी मां और अलवीरा भी उन्हें बेहद पसंद करती हैं लेकिन सलमान खान से किसी तरह की अनबन है. हम शादी तो करना चाहते हैं लेकिन अभी सोहेल खान भी अपने करियर को लेकर फोकस्ड हैं और मैं भी दो और साल फिल्मों में काम करना चाहती हूं.

पूजा भट्ट की बोल्डनेस

बता दें कि दोनों के इस रिश्ते के टूटने की वजह एक फिल्म बनी, जिसकी शुरुआत तो हुई लेकिन दी एंड ना हो सका. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे सोहेल खान. फिल्म में सलमान खान के अपॉजिट पूजा भट्ट थीं. ऐसे में दोनों की जोड़ी को लेकर सलीम खान काफी नाराज थे और फिल्म के पक्ष में नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलीम खान को पूजा भट्ट की बोल्डनेस, विवादित बयानों और ड्रग्स की लत से परेशानी थी.

बंद करनी पड़ी फिल्म

सलमान खान ने जैसे-तैसे पिता सलीम को मना लिया और फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. इसी दौरान सोहेल का दिल पूजा भट्ट पर आ गया. कहते हैं कि फिल्म आधे में ही रुक गई इसकी वजह फिल्म का बढ़ता हुआ बजट था. सलीम खान को जैसे ही सोहेल और पूजा के रिश्ते का पता चला बहुत हंगामा हुआ. आखिर में पूजा और सोहेल के रिश्ते में दरार आ ही गई. सलमान ने समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ भी ठीक नहीं हुआ. फिल्म भी बंद हो गई.

दुश्मनी हुई खत्म

इसके बाद दोनों परिवारों के बीच खाई इतनी गहरी हो गई कि ना ही पूजा भट्ट कभी उनकी फिल्मों में दिखाई दीं ना ही आलिया भट्ट को कभी सलमान खान के साथ काम करते हुए देखा गया. फिलहाल कहते हैं कि दोनों के बीच की खाई अब खत्म हो गई है क्योंकि हाल ही में आलिया भट्ट की शादी के दौरान दोनों परिवारों को एक साथ स्पॉट किया गया था.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़