Shehnaaz Gill के टैलेंट को लेकर सोना महापात्रा ने फिर कसा तंज, कोचिंग और एजुकेशन पर पैसे लगाने की दी सलाह

बिग बॉस 13 फेम Shehnaaz Gill की मुश्किलें इन दिनो बढ़ने लगी हैं. वो फेमस सिंगर सोना महापात्रा के निशाने पर हैं. जबसे शहनाज गिल ने साजिद खान की साइड ली है उन्हें लगातार खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. फिलहाल इससे जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 02:04 PM IST
  • सोना महापात्रा ने किया ट्वीट
  • शहनाज गिल की ली क्लास
Shehnaaz Gill के टैलेंट को लेकर सोना महापात्रा ने फिर कसा तंज, कोचिंग और एजुकेशन पर पैसे लगाने की दी सलाह

नई दिल्ली: सोना महापात्रा लगती हैं कि हाथ-पैर धोकर शहनाज गिल के पीछे पड़ गई हैं. वो शहनाज गिल को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. शहनाज गिल ने हाल ही में साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई थी. शहनाज गिल का इस तरह से साजिद को सपोर्ट करना सोना को बिलकुल पसंद नहीं आया. सोना ने ट्वीट कर शहनाज गिल के टैलेंट और सक्सेस पर सवाल खड़े किए.

शिक्षा पर उठाए सवाल

हाल ही में सोना महापात्रा ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट लिखा है. लिखती हैं कि अपनी एजुकेशन, म्यूजिक टीचर, एक्टिंग कोच, वॉइस और डायलॉग की कोचिंग के लिए थोड़ा पैसा, समय और एफर्ट लगाइए. जो भी तुम अपने टैलेंट और प्रोफेशन के रूप में दिखाना चाहती हो उस पर काम करो. क्यूट और बेकार की बातें और सक्सेसफुल आदमी पर निर्भर रहना पीआर करना सफलता नहीं है.

सोना महापात्रा ने ली क्लास

सोना महापात्रा ने शहनाज गिल को आड़े हाथ लेते हुए उनकी तुलना जैकलीन फर्नांडिस से कर दी थी.सोना ने लिखा था कि जैकलीन जैसी एक और स्टार को सपोर्ट करने वाले ट्रोल्स को मैं कहना चाहती हूं कि मुझे नहीं पता कि शहनाज गिल में कोई खास टैलेंट है या नहीं.उन्हें बस एक रिएलिटी शो से पॉपुलैरिटी मिली. इस तरह की महिलाएं रोल या पैसे के लिए शॉर्टकट अपनाती हैं.

शहनाज गिल ने नहीं दिया जवाब

एक तरफ सोना महापात्रा हैं जो लगातार शहनाज गिल के बारे में उल्टा सीधा बोलती रहती हैं और दूसरी ओर शहनाज गिल हैं जो उन्हें बिलकुल भाव नहीं देती. वो सोना की इस तरह की बातों पर रिएक्ट करना भी पसंद नहीं करती हैं. सोना का इस तरह से शहनाज गिल को आड़े हाथ लेना शहनाज के फैंस को बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा है. वो जमकर सोना को ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़