नई दिल्ली: बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी फिल्मों के कारण अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं. फिल्मों के अलावा अपने लुक्स से भी उन्होंने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. कई बार एक्ट्रेस को उनके बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोल भी किया जाता रहा है. हालांकि, इस बार सोनाक्षी के परेफेक्ट फिगर ने ही होश उड़ा दिए हैं.


Sonakshi Sinha का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी कुछ समय से लगातार अपने लुक्स के कारण चर्चा में हैं. वक्त के साथ एक्ट्रेस काफी बोल्ड और फिट हो गई हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से उनका नया लुक काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटो में सोनाक्षी का स्वैग देखने लायक है. यहां वह ब्लू डेनिम जीन्स और येलो कलर का ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं.


बॉसी लुक में भी हॉट दिख रही हैं सोनाक्षी


सोनाक्षी ने अपने इस बॉसी लुक को ग्लैमर टच देने के लिए कोट के बटन खोल ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.



उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है. सोनाक्षी इस लुक में काफी सिजलिंग दिख रही हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा


गौरतलब है कि सोनाक्षी काफी समय से अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'डबल एक्सएल' के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद अब उन्हें जल्द ही फिल्म 'काकुड़ा' टाइटर से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने बेडरूम में ऑन किया कैमरा, शॉर्ट्स पहन देने लगीं ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.