नई दिल्ली: Sonarika Bhadoria Roka Ceremony Photo: 'देवों के देव महादेव' फेम सोनारिका भदौरिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास परासर के साथ रोका किया है. सोनारिका भदोरिया ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो सेयर कर रोका के बारे में बताया है. समुद्र किनारे कपल ने रोका सेरेमनी की है. बता दें कि सोनारिका भदोरिया और विकास एक दूसरे को 7 साल से डेट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पर्पल गाउन में दिखी खूबसूरत सोनारिका 



सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर अपने रोके की फोटो शेयर की है. पर्पल कलर की शिमरी गाउन में सोनारिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाउन के साथ एक्ट्रेस ने हाथों पर मेहंदी लगाई हुई है. खुले बालों और लाइट मेकअप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


लाल सिंदूर में दिखी खूबसूरत 
सोनारिका लाल सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने गाउन के साथ हैवी ज्वेलरी और बड़ा मंगलसूत्र पहना हुआ है. वहीं विकास ने लाइट कलर का थ्री पीस सूट पहना हुआ है. विकास इस आउटफिट में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं. 


सोनारिका के रोके में शामिल हुए करीबी रिश्तेदार 



सोनारिका भदोरिया और विकास के रोके सेरेमनी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल रहे. सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर विकास के संग कई रोमांटिक फोटो शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. 


इसे भी पढ़ें: मोहसिन खान नहीं इस एक्टर को डेट कर रही हैं शिवांगी जोशी? एक्ट्रेस ने बताया रिलेशनशिप का सच 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.