मोहसिन खान नहीं इस एक्टर को डेट कर रही हैं शिवांगी जोशी? एक्ट्रेस ने बताया रिलेशनशिप का सच

 Shivangi Joshi Affair: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. गॉसिप के अनुसार शिवांगी और रणदीप एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. शिवांगी ने अपने रिलेशन पर रिएक्शन दिया है.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 07:05 PM IST
  • शिवांगी जोशी ने अपने रिलेशन पर कही ये बात
  • इस एक्टर को शिवांगी जोशी कर रही हैं डेट?
मोहसिन खान नहीं इस एक्टर को डेट कर रही हैं शिवांगी जोशी? एक्ट्रेस ने बताया रिलेशनशिप का सच

नई दिल्ली:  Shivangi Joshi Affair: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले कुछ दिनों से खबरे आ रही है कि शिवांगी टीवी एक्टर रणदीप राय को डेट कर रही हैं. दोनों स्टार्स ने एक साथ बालिका वधू 2 सीरियल में काम किया था. गॉसिप के अनुसार शिवांगी और रणदीप एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. अब इस अफवाह पर दोनों स्टार्स का रिएक्शन आया है. 

बालिका वधू के सेट पर शुरू हुई लव स्टोरी 
शिवांगी और रणदीप को डेट कर रही हैं. खबरों के अनुसार बालिका वधू 2 की शूटिंग के दौरान उनका प्यार बढ़ा और यहीं से उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई. कहा जा रहा है कि वह पिछले 3 महीने से डेट कर रही हैं. दोनों कई मौके पर एक दूसरे साथ नजर आ भी आ चुकी हैं. रणदीप से पहले शिवांगी का नाम मोहसिन खान के साथ जोड़ा जा चुका है. 

अफेयर पर बोलों दोनो स्टार 
शिवांगी ने रणदीप संग अपने रिश्ते पर कहा कि यह सच नहीं है मुझे नहीं पता मीडिया में यह खबरें कहा से आ रही है. वहीं रणदीप ने अपने अफेयर की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि शिवांगी और मैं केवल दोस्त हैं. हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. 

शिवांगी जोशी वर्कफ्रंट
शिवांगी के एक्टिंग करियर की बात करें तो एक्ट्रेस कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. सीरियल के अलावा वह रिएलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12 में भी नजर आ चुकी हैं. शिवांगी ये रिश्ता क्या कहलाता है और बालिका वधू 2 में नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: टू-पीस में दिखा जाह्नवी कपूर का बोल्ड अंदाज, फोटोज देख फिदा हुए फैंस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़