नई दिल्ली: फिल्म  'RRR' फेम राम चरण किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. राम चरण न केवल साउथ बल्कि उत्तर भारत में भी काफी पॉपुलर हैं. वह शानदार एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे पति भी हैं. साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी पावर कपल माने जाते हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर भी देख सकते हैं. राम चरण और उपासना की केमिस्ट्री आप भी दिल जीत लेगी. दोनों ने लव मैरिज की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि राम चरण और उपासना की लव स्टोरी करण जौहर की फिल्म की कहानी से कम नहीं है.  राम चरण और उपासना की लव स्टोरी करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है के राहुल और अंजली जैसी है. आइए इस लेख में हम आपको उनकी लव स्टोरी से रूबरू करवाते हैं. बिना किसी देर किए चलिए जानते हैं राम चरण और उपासना की लव स्टोरी के बारे में. 


कैसे शुरू हुई राम और उपासना की लव स्टोरी 


राम चरण और उपासना की लव स्टोरी की भी शुरुआत करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है कि तरह है.



दरअसल दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. कॉलेज में दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी. 


ऐसे हुआ प्यार का एहसास 


कॉलेज के दौरान राम चरण और उपासना काफी अच्छे दोस्त थे. उस समय दोनों ने दोस्ती से आगे के बारे में कभी सोचा नहीं था. लेकिन उन्हें प्यार का एहसास उस समय हुआ जब राम चरण पढ़ाई करने के लिए विदेश गए. कहते हैं कि कई बार दूरियां ही नजदिया लेकर आती है. इनके साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है. एक दूसरे से दूर राम और उपासना एक दूसरे को काफी मिस करने लगे. इसके बाद दोनों को एहसास हुआ कि यह केवल दोस्ती नहीं है बल्कि इससे बढ़कर है. 


साल 2012 में की शादी 


विदेश से आने के बाद राम चरण ने उपासना को डेट करना शुरू किया. मीडिया में इनकी डेटिंग की खबर राम चरण की पहली फिल्म मगधीरा रिलीज होने के बाद आई थी.



राम चरण और उपासना ने साल 2012 में शादी की थी. शादी से एक साल पहले दोनों से साल 2011 में सगाई की थी. राम और उपासना की शादी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी शादी में से एक थी. 


उपासना कामिनेनी कौन है? 


उपासना कामिनेनी एक्ट्रेस या मॉडल नहीं बल्कि एक सफल बिजनेसवुमन हैं.



वह दिग्गज बिजनेसमेन अनिल कामिनेनी और शोभना कामनेनी की बेटी हैं. उपासना अपोलो लाइफ की वाइस चेयरपर्सन हैं. 


 


आपको राम चरण और उपासना की लव स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट जी हिंदुस्तान के साथ


इसे भी पढ़ेंः  थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, 20 की उम्र में जिम वियर में देने लगीं ऐसे पोज



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.