थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, 20 की उम्र में जिम वियर में देने लगीं ऐसे पोज

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की बोल्डनेस वक्त के साथ-साथ बढ़ती जा रही है. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अवनीता हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. इसी बीच फिर से अवनीत ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 04:01 PM IST
  • आज अवनीत कौर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं
  • हर दिन बढ़ती जा रही है Avneet Kaur की बोल्डनेस
थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, 20 की उम्र में जिम वियर में देने लगीं ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस पर बोल्डनेस का रंग चढ़ चुका है. अवनीत अपने बोल्ड लुक्स के कारण देखते ही देखते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से अवनीत ने अपने नए अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. अवनीत ने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बोल्ड और हॉट लग रही हैं.  

Avneet Kaur इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं

टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली अवनीत का परिचय देने की जरूरत नही रह गई है. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. दूसरी ओर, इंस्टाग्राम पर भी अवनीत की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है.

अवनीत कौर ने फिर उड़ाए लोगों के होश

अब लेटेस्ट फोटोशूट में अवनीत ग्रीन कलर का जिम वियर पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यहां वह अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामाने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में अवनीत इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी अवनीत कौर

इस नए लुक में अवतार काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. इस फिल्म में अवनीत को नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने फिर बोल्ड अदाओं का चलाया जादू, अब ओपन श्रग में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़