Squid Game Season 2 इस खास मौके पर होगा रिलीज, मेकर्स ने आखिरी सीजन का भी ऐलान किया

Squid Game Season 2 release Date: स्क्विड गेम सीजन 2 ने रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स ने नए टीजर के साथ कर दिया है. 3 तीन साल बाद इस शो का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जाने वाला है. वहीं मेकर्स ने गुरुवार को स्क्विड गेम सीजन के लास्ट सीजन की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 1, 2024, 11:40 AM IST
  • Squid Game Season 2 क्रिसमस पर होगा रिलीज
  • शो का लास्ट सीजन 2025 में होगा रिलीज
Squid Game Season 2 इस खास मौके पर होगा रिलीज, मेकर्स ने आखिरी सीजन का भी ऐलान किया

नई दिल्ली:Squid Game Season 2 release Date: नेटफ्लिक्स की मशहूर कोरियन सीरीज 'स्क्विड गेम' का पहला सीजन तीन साल पहले 2021 में स्ट्रीम हुआ था, जिसने दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. पहले सीजन में करीब 9 एपिसोड थे. इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, जिसके चलते दूसरे सीजन का फैंस को इंतजार बेसब्री से था. अब दूसरे सीजन के साथ ही आखिरी सीजन का भई ऐलान हो गया है.

स्क्विड गेम सीजन 2 की रिलीज आई सामने

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस साल फरवरी में मेकर्स ने दूसरे सीजन का ऐलान करते हुए एक ली जुंग-जे का लुक शेयर किया था. अब 6 महीने बाद मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. गुरुवार यानी 1 अगस्त को स्क्विड गेम के फैंस को धमाकेदार सरप्राइज मिला. नेटफ्लिक्स ने ऐलान करते हुए बताया की सीजन 2 दिसंबर में दस्तक देने जा रहा है. 

इस खास मौके पर होगा रिलीज, टीजर आया सामने

इस शो के निर्माताओं ने सीजन 2 रिलीज के बाद सीजन 3 का भी ऐलान कर दिया है. मेकर्स ने टीजर रिलीज करते बताया कि नया सीजन 2 क्रिसमस 2024 को रिलीज किया जाएगा. वहीं सीजन तीन इस शो का आखिरी सीजन होने वाला है.  शेयर किए गए टीजर वीडियो में प्रतियोगियों के एक नए समूह को एक गेम में हिस्सा लेते देखे जा रहे है. लाल और काले कपड़े पहने सैनिक सभी को देखते हैं, जो दौड़ते हुए ट्रैक पर गिर रहे हैं और उनकी मौत हो रही है.  कैप्शन में लिखा- असली खेल शुरू होता है. स्क्विड गेम सीजन 2 जो 26 दिसंबर को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर. अंतिम सीजन 2025 आ रहा है.

ये सितारे आएंगे नजर

स्क्विड गेम एक थ्रिलर शो है. स्टोरी में मौत के खेल पर बेस्ड हैं. शो के लीड एक्टर ली जुंग जे को लीड एक्टर इन ड्रामा सीरीज कैटेगरी में एमी अवॉर्ड मिल चुका है. बीते दिनों नेटफ्लिक्स ने दूसरे सीजन के कुछ अन्य किरदारों की झलक दिखाई.  इसके साथ लिखा था- "प्लेयर 456 इस साल आने वाले स्क्विड गेम सीजन 2 में कुछ भी करने के लिए तैयार है." तस्वीरों में जुंग-जे, ली ब्युंग-हुन और गोंग यू नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu Birthday: कभी इंजीनियरिंग की ब्राइट स्टूडेंट थीं तापसी पन्नू, ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'हसीन दिलरुबा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़