नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' में सबसे पहले बेघर होने वाली कंटेस्टेंट श्रीजिता डे एक बार फिर शो पर वापिस आने वाली हैं. विकास मानकतला के साथ श्रीजिता डे भी शो पर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं. ऐसे में शो के टीजर में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे श्रीजिता टीना दत्ता पर तंज कसते हुए घूम रही हैं.


श्रीजिता की वापसी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीजिता की घर वापसी पर जहां सभी बेहद खुश हुआ वहीं टीना दत्ता के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगीं. ऐसे में श्रीजिता ने मौका देखते हुए वीडियो में टीना को लेकर कह दिया कि तुम नेगेटिव एनर्जी से भरी हुई हो. कृपया मेरे एनर्जी ओरा से बाहर रहो. ऐसे में शालीन भनोट की ओर जाते हुए श्रीजिता उन्हें हग कर लेती हैं और कहती हैं कि अब मैं इन्हें गले लगा सकती हूं.



टीना दत्ता को मिलेगा रिएलिटी चेक


ऐसे में श्रीजिता की वापसी से हर किसी के चेहरे पर खुसी लौट आई है. ऐसे में यूजर्स का कहना है कि श्रीजिता जल्द ही टीना दत्ता को रिएलिटी चेक देंगी!!! टीना दत्ता की फेक हरकतें अब सामने आएंगी. ऐसे में ये भी उम्मीद है कि वो शालीन को समझाएंगी कि टीना उन्हें घास भी नहीं डालती है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बस श्रीजिता इस बार स्ट्रॉन्ग वर्ड और आवाज का इस्तेमाल करे.


सुंबुल और निम्रित में से कोई एक बाहर


ऐसे में श्रीजिता के घर में आने से अब ये खबर भी सर्कुलेट हो रहा है कि टीना दत्ता बाहर नहीं जाएंगी. ऐसे में निम्रित और सुंबुल का पत्ता कटने वाला है. 'बिग बॉस 16' में एक साथ दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने से हलचल मचने वाली है. ऐसे में शो में मची इस उथल-पुथल का क्या असर होगा ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा. वहीं टीना दत्ता 'बिग बॉस' से कहती नजर आ रही हैं कि मेरी खुशी नहीं देखी गई क्या आपसे.


ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.