Stree 2 Box Office Collection Day 34: एक महीने से ज्यादा वक्त के बाद भी नहीं थम रही 'स्त्री 2', अब 34वें दिन कर लिया इतना कारोबार

Stree 2 Box Office Collection Day 34: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर का जादू दर्शकों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. ऐसे में फिल्म एक महीने के बाद भी जबरदस्त कारोबार कर रही है. अब फिल्म ने 34वें दिन भी कमाल कर दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2024, 02:51 PM IST
    • 'स्त्री 2' की कमाई रही शानदार
    • श्रद्धा-राजकुमार ने किया कमाल
Stree 2 Box Office Collection Day 34: एक महीने से ज्यादा वक्त के बाद भी नहीं थम रही 'स्त्री 2', अब 34वें दिन कर लिया इतना कारोबार

Stree 2 Box Office Collection Day 34: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' की रिलीज को एक महीने से भी लंबा वक्त बीत चुका है, लेकिन फिल्म का कारोबार अब भी जारी है. इसके बाद कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, हालांकि, 'स्त्री 2' को अब तक कोई पछाड़ नहीं पाया है. इसका जादू देशभर के लोगों पर ऐसा चढ़ा कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब फिल्म के पांचवे हफ्ते में 34वें दिन के आंकड़े भी सामने आने लगे हैं, चलिए जानते हैं 'स्त्री 2' का अब तक का कलेक्शन.

34वें दिन हुई इतनी कमाई

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'स्त्री 2' को 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया गया था. फिल्म ने पहले ही 51.8 करोड़ रुपये का कारोबार कर जबरदस्त ओपनिंग की थी. इसके बाद से ही हर दिन फिल्म खुद को साबित करती आ रही हैं. एक महीने से ज्यादा वक्त तक बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के साथ ही फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम भी कर लिए हैं. वहीं, अब फिल्म ने 34वें दिन भी मंगलवार को करीब 2.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

अब तक किया इतना कारोबार

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'स्त्री 2' ने पहले सप्ताह में 291 .65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इसके बाद दूसरे सप्ताह भी फिल्म की दीवानगी दर्शकों पर चढ़ी रही. ऐसे में दूसरे सप्ताह में फिल्म की कुल कमाई 141.4 करोड़ रुपये रही. वहीं, तीसरे सप्ताह में 'स्त्री 2' ने कुछ गिरावट के साथ 70.2 करोड़ रुपये कमाए. चौथे सप्ताह की कुल कमाई 36.1 करोड़ रुपये रही. अब 5वें सप्ताह का कपल बजट मिलाकर फिल्म लगभग 560 करोड़ रुपये कमा सकती है.

मजेदार है कहानी

गौरतलब है कि 'स्त्री 2' में श्रद्धा और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म में इस बार चंदेरी गांव में सिरकटे के आतंक की कहानी को बहुत मजेदार अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 17 Sept: वनराज का फ्रॉड सामने आते पैरों तले खिसकेगी जमीन, सड़क पर आया शाह परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़