Stree 2 Box Office Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' ने मचाया धमाल, चौथे दिन राजकुमार राव की फिल्म ने जमकर छापे नोट

Stree 2 Box Office Day 4: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है. फिल्म तेजी से आगे बढ़ रही है.  संडे को भी फिल्म ने जमकर नोट छापे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2024, 07:39 AM IST
  • 'स्त्री 2' पर बरस रहा दर्शकों का प्यार
  • संडे कलेक्शन में टूटे कई रिकॉर्ड!
Stree 2 Box Office Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' ने मचाया धमाल, चौथे दिन राजकुमार राव की फिल्म ने जमकर छापे नोट

नई दिल्ली:Stree 2 Box Office Day 4: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2' ने रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हो गई है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म पर ओपनिंग डे से ही दर्शकों का प्यार बरस रहा है. बात चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो ‘स्त्री 2’ के आतंक ने पहले रविवार को शानदार कलेक्शन किया है. 

'स्त्री' की बॉक्स आफिस पर धूम

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टारर 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस के बंद पड़े ताले खोल दिए हैं. हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की सरफिरा और अजय देवगन की औरों में कहां दम था सहित कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं. ऐसे में 'स्त्री 2' ने सिनेमाघरों को दर्शक दे दिए है. थिएटर्स सारे हाउसफुल हैं. अब चौथे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की मानें तो 'स्त्री 2' ने चौथे दिन 55 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. 

200 करोड़ क्लब में एंटर हुई 'स्त्री 2'

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने चार दिन में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने महज 4 दिन में भारत में कुल 227 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. 'स्त्री 2' इस साल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

बता दें कि 'स्त्री 2' चौथे दिन की कमाई के साथ साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. 'स्त्री 2' ने अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' को पीछे छोड़ दिया है. 'शैतान' ने भारत में 176.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी और साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था. लेकिन अब ये खिताब 'स्त्री 2' के नाम हो गया है. पहले नंबर पर 'फाइटर' है.

ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़