Stree 2 Box Office Day 3: बॉक्स ऑफिस पर स्त्री ने काटा गदर, शनिवार को किया शानदार कलेक्शन

Stree 2 Box Office Day 3: 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म छप्पर-फाड़ कमाई कर रही है. फिल्म को लॉन्ग वीकेंड का खूब फायदा होता दिख रहा है. तो चलिए आपको फिल्म के तीरे दिन का कलेक्शन बताते हैं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 18, 2024, 09:53 AM IST
  • 'स्त्री 2' कर रही जमकर कमाई
  • पहले शनिवार खूब छापे नोट
Stree 2 Box Office Day 3: बॉक्स ऑफिस पर स्त्री ने काटा गदर, शनिवार को किया शानदार कलेक्शन

नई दिल्ली:Stree 2 Box Office Day 3: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2' ने रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हो गई है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म पर ओपनिंग डे से ही दर्शकों का प्यार बरस रहा है. बात तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो ‘स्त्री 2’ के आतंक ने पहले शनिवार को शानदार कलेक्शन किया है. 

'स्त्री' ने मचाया धमाल

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टारर 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस के बंद पड़े ताले खोल दिए हैं. हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की सरफिरा और अजय देवगन की औरों में कहां दम था सहित कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं. ऐसे में 'स्त्री 2' ने सिनेमाघरों को दर्शक दे दिए है. थिएटर्स सारे हाउसफुल हैं. 

फिल्म का डे 3 कलेक्शन

फिल्म ने पहले दिन 60.3 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. वहीं मेकर्स द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक 'स्त्री 2' ने रिलीज के पहले दिन 76.5 करोड़ का ग्रास कलेक्शन किया है. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बेशक गिरावट आई है, लेकिन वर्किंग डे देखते हुए कलेक्शन भी शानदार रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'स्त्री 2' ने रिलीज के दूसरे दिन 30 करोड़ का कुल कलेक्शन किया है. वहीं तीसरे दिन 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

तीसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनीं

तीन दिन में स्त्री 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल मिला कर 135 करोड़ की कमाई कर ली है. 'स्त्री 2' ने अब एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये हॉरर-कॉमेडी मूवी इस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है.

ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़