Stree 2 Teaser out: राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का टीजर आखिरकार मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर रिलीज कर दिया है. 2018 में रिलीज हुए इस फिल्म के पहले भाग 'स्त्री' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार कारोबार किया था. फिल्म के आखिरी सीन में ही 'स्त्री 2' का हिंट दे दिया गया था, जो अब जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन इससे पहले देखते हैं फिल्म का टीजर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखिए कैसा है 'स्त्री 2' का टीजर


'स्त्री 2' के टीजर की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है चंदेरी में लगी स्त्री की मूर्ति के साथ, इसे बिल्कुल वैसा ही बनाया गया है, जैसी पहले भाग में स्त्री दिखाई गई थी. उसका आधा चेहरा घूंघट से ढका हुआ है और लोग इस बार स्त्री का सम्मान कर रहे हैं.



इस विशाल मूर्ति के नीचे लिखा है, 'ओ स्त्री रक्षा करना.' इसके बाद टीजर में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी समेत बाकी सभी स्टार कास्ट की झलक दिखती है.


फिर दिखेगा खौफनाक मंजर


टीजर की शुरुआत में जहां एक ओर लोग स्त्री का सम्मान करते नजर आते हैं. वहीं, अगले ही पल पूरे गांव में फिर से दहशत का मंजर देखने को मिलता है. 'स्त्री' की कहानी इस बार और खौफनाक नजर आ रही है. इसी के साथ फिल्म के लिए काफी बेसब्री बढ़ गई है. ऐसे में अब देखना यह होगा कि 'स्त्री 2' कितनी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाती है.


25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि कुछ दिन पहले ही रिलीज फिल्म 'मुंज्या' की स्क्रीनिंग के साथ 'स्त्री 2' का टीजर जारी किया गया था, जिसे सोशल मीडिया पर लीक कर दिया गया था. हालांकि, अब मेकर्स ने मंगलवार, 25 जून को आधिकारिक तौर पर 'स्त्री 2' का टीजर पेश कर दिया है. मैडॉक फिल्म ने टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक! लीजेंड्स इस स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2024 को लौट रहे हैं.'


ये भी पढ़ें- 58 साल के Salman Khan क्यों नहीं कर रहे शादी? पिता सलीम खान ने बताई असल वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.