कोई एक्टर खराब तो कोई ओवर कॉन्फिडेंट, Subhash ghai ने कसा इन फिल्मी सितारों पर तंज

Subhash Ghai On Jackie Shroff and Shatrughan Sinha: सुभाष घई की गिनती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप निर्देशकों में होती है. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में और नए स्टार्स दिए हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की एक्टिंग पर कुछ ऐसी कह दिया है जो अब चर्चा का विषय बन गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2024, 07:55 PM IST
    • सुभाष घई ने किया एक्टर्स पर तंज
    • जैकी श्रॉफ को लेकर भी कह दी ये बात
कोई एक्टर खराब तो कोई ओवर कॉन्फिडेंट, Subhash ghai ने कसा इन फिल्मी सितारों पर तंज

नई दिल्ली: Subhash Ghai On Jackie Shroff and Shatrughan Sinha: सुभाष घई ने अपने 55 साल के करियर में बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दी हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों से कई नए फेस को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है. यही वजह है कि सुभाष न्यूकमर्स के बीच में काफी फेमस हैं. सुभाष घई हाल ही में अरबाज खान के शो के सीजन 2 नजर आए थे जहां उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा और जैकी श्रॉफ के बारे में बात की थी.

जैकी श्रॉफ हैं खराब एक्टर

सुभाष घई ने इंटरव्यू में कहा, "एक्टर पांच किस्म के होते हैं सर. एक होते हैं नॉन एक्टर और एक होते हैं बैड एक्टर्स. बुरे एक्टर जैकी श्रॉफ थे. एक्टर अनिल कपूर हैं और जो ओवर कॉन्फिडेंट एक्टर थे वो शत्रुघ्न सिन्हा थे. शत्रुघ्न सिन्हा की सबसे बड़ी प्रॉब्लम ये थी कि वो कभी टाइम पर नहीं आते थे. शत्रुघ्न सिन्हा और सुभाष घई ने साथ में दो फिल्मों में काम किया. जिसमें एर विश्वनाथ और दूसरी गौतम गोविंदा थी.

शाहरुख खान से अनबन पर बोले

सुभाष घई ने शाहरुख खान के साथ रिश्तों पर भी बात की. शाहरुख के साथ हुई अनबन पर निर्देशक ने कहा, "जैसे मैंने परदेस में शाहरुख खान के साथ काम किया था. उसके और मेरे बीच मनमुटाव होता रहता था, तू-तू-मैं-मैं चलती रहती थी. बता दें इसके बाद ही सुभाष घई ने बड़े स्टार्स के साथ काम ना करने का फैसला ले लिया था. फिर उन्होंने सोचा कि कर्ज के वो किसी भी करंट फेमस स्टार के साथ फिल्म नहीं बनाएंगे अगर फिल्म असली बनानी है. 

जैकी और अनिल के साथ सुभाष की फिल्में

सुभाष घई ने जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के साथ साल 1989 की फिल्म राम लखन में काम किया था. दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उन्होंने कालीचरण (1976) और विश्वनाथ (1978) जैसी फिल्मों में काम किया था. 

ये भी पढ़ें-  विदेश में चला 'ताल से ताल' गाने का जादू, यूएस स्विमिंग टीम ने दी गजब की परफॉर्मेंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़