नई दिल्ली:Sumona Chakraborty: कॉमेडियन कपिल शर्मा कई सालों से लोगों को गुददुदाते नजर आ रहे हैं. उनका हर शो सुपरहिट जाता है. कॉमेडी किंग के शो के हर सीजन में कोई रहे या ना रहे सुमोना चक्रवर्ती जरुर दिखती हैं. लेकिन इस बार वह शो से नदारद हैं. दोनों की नोक-झोंक को ऑडियन्स को पसंद आती थी. अब हाल में एक्ट्रेस ने शो का हिस्सा न होने पर रिएक्ट किया है. लेकिन बात कुछ पल्ले नहीं पड़ी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुमोना की अजीब रिएक्शन 


सुमोना चक्रवर्ती से कई बार पूछा जा चुका है कि वो नेटफ्लिक्स पर आ रहे कपिल के शो में क्यों नहीं दिख रही हैं. इस पर सुमोना ने अब तक तो चुप्पी साधी हुई थी. लेकिन अब उन्होंने इसका जवाब दिया है. लेकिन सुमोना का रिएक्शन लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा है. यूजर्स का पूछा- आखिर कहना क्या चाह रही हैं आप.


सुमोना ने कही ये बात


पीटीआई से बात करते हुए सुमोना ने कहा- 'मेरे पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं है. मैं जिस शो का हिस्सा थी वो किसी और चैनल पर आता था. शो बीते साल जुलाई में खत्म हो गया था. तब से मैं अपनी अलग जर्नी पर हूं. अपनी चीजें खुद कर रही हूं, नेटवर्किंग बना रही हूं और ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल रही हूं.' बता दें शो में कपिल के साथ सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर दिख रहे हैं. 


इस शो में दिखेंगी सुमोना


सुमोना जल्द ही रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 14 में नजर आने वाली हैं. हमेशा कॉमेडी करने वाली सुमोना अब जबरदस्त स्टंट करती दिखने वाली हैं. खतरों के खिलाड़ी के बारे में सुमोना ने कहा- इस साल फिक्शन के साथ कुछ रोमांचक चीजें भी होंगी. मैं थिएटर में बिजी थी. अब मैं कुछ अलग करने जा रही हूं.


ये भी पढ़ें- 'मोहब्बत का मतलब औरत के साथ रातें गुजारना नहीं', प्यार को लेकर देव आनंद के ऐसे थे ख्याल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप