नई दिल्ली: Suniel Shetty: बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड और फिट एक्टर्स में से एक हैं. सुनील ने अपने करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं. इन सबके बीच सुनील ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर खुलकर बात की है. वहीं ट्रोलिंग को लेकर भी एक्टर ने अपनी राय रखी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर सुनील शेट्टी क्या बोले


साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए शाप के बराबर था. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी बड़ी बजट की फिल्मों को बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड से फ्लॉप तक करा दिया था. इस वजह से इंडस्ट्री को काफी नुकसान भी हुआ था. वहीं अब सुनील शेट्टी ने इस ट्रेंड पर बात की. एक्टर ने कहा कि वह एक बुरा दौर था, जिससे हम बाहर आ चुके हैं.


'भगवान पर उंगली उठती है'


लेटेस्ट इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ के साथ अपनी मुलाकात को सुनील शेट्टी ने याद किया और कहा, “ जब मैंने योगी जी से इस बारे में बात की, तो मैंनें ईमानदारी से राय रखी थी. पहली बात जो मैंने उनसे कही, वह थी, 'भगवान पर भी तो उंगली उठती है, हम तो इंसान हैं.' उन्होंने मेरी बात को बहुत पॉजिटिवली लिया था.”


ट्रोल अब कहां हैं?


एक्टर ने कहा, 'ये सभी ट्रोल अब कहां हैं? क्या हैशटैग अब मौजूद है? एक्टर बोले कि 10 लोग इधर-उधर, सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड पोस्ट डालने का अब कोई मतलब नहीं है. उस समय इसका कोई मतलब नहीं था, जब यह एक वायरल ट्रेंड बन गया था.मेरा मानना ​​है कि यह सिर्फ एक फेज था जिससे हम बाहर निकल गए.'


सुनील शेट्टी वर्कफ्रंट


वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी के पास कई फिल्में हैं. वह निर्देशक स्वरूप राज मेदारा की अपकमिंग फैमिली ड्रामा ‘उड़ जा नन्हे दिल’ में गौरव कांबले और सुरेंद्र पाल के साथ दिखेंगे. इसके अलावा वह अपकमिंग एक्शन फिल्म कोड एआई में भी नजर आएंगें. सुनील के पास ‘हेरा फेरी 3’, ‘आवारा पागल दीवाना 2’, ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘शूटआउट एट बायकुला’ में भी नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब शराब की लत ने राज कपूर को मुश्किल में डाल दिया था, लंदन में भरना पड़ा था जुर्माना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.