नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले सनी देओल (Sunny Deol) कम ही किसी कॉन्ट्रोवर्सी के कारण सुर्खियों में आए हैं. हालांकि, इस बार उन पर ऐसा आरोप लगा है कि फैंस हैरान रह गए हैं. दरअसल, मशहूर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने सनी पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में सनी संग अपने रिश्ते बिगड़ने की बात का खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनील दर्शन ने किया 20 साल पुराना खुलासा


हाल ही में सुनील दर्शन ने बताया कि करीब 20 साल पहले वह सनी देओल के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे थे, लेकिन शूटिंग खत्म होने से पहले ही एक्टर लंदन चले गए और वापस ही नहीं लौटे. इस कारण उन्हें अपनी फिल्म का सही तरीके से किए ही अंत किए बिना ही रिलीज करना पड़ गया. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के सनी ने उनसे भारी भरकम फीस भी ली थी.


सनी देओल ने लिया था सुनील से वादा!


सुनील ने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि सनी ने उन्हें यह वादा करने पर मजबूर किया कि वह उनके करियर को एक नेक्स्ट लेवल पर ले जाने में मदद करेंगे. प्रोड्यूसर का कहना है कि इस काम में उनका पूरा एक साल लग गया. सुनील ने कहा, 'सनी ने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी अगली फिल्म में भी काम करेंगे. उन्होंने मेरी फिल्म साइन की थी और फीस की बातचीत हो चुकी थी.'


सनी देओल ने काम करने से कर दिया था इंकार- सुनील


सुनील ने बताया, जब सनी देओल लंदन से भारत लौटे तो उन्हें लगा कि एक्टर फिर से उनके साथ काम शुरू कर देंगे. हालांकि, ऐसा नहीं हो पाया. प्रोड्यूसर का कहना है कि उस समय सनी ने उनकी फिल्म करने से यह कहते हुए इंकार कर दिया कि इस विषय पर और काम करने की जरूरत है. इसके बाद ही सुनील को सनी के इरादों पर शक होने लगा.


अक्षय कुमार के साथ बनाई फिल्म


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील दर्शन जिस फिल्म में सनी के साथ काम करना चाह रहे थे वह 'जानवर' थी, जिसमें बाद में अक्षय कुमार को कास्ट किया गया. यह फिल्म अक्षय के करियर में एक बड़ा मोड़ लेकर आई. उन्हें काफी पसंद किया गया था.


इन फिल्मों में दिखेंगे सनी देओल


सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास की प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही एक्टर को 'चुप: रेवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा काफी समय से वह 'गदर 2' को लेकर भी चर्चा में हैं. वहीं, सनी को 'सूर्या' और 'बाप' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- थमने का नाम नहीं ले रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब समुद्र में लेट बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.