Sunny Deol Jamal Kudu: छोटे भाई बॉबी देओल के गाने 'जमाल कुडू' पर झूमे सनी देओल, बार-बार देखा जा रहा है ये क्यूट वीडियो

Sunny Deol Dance On Jamal Kudu: बॉबी देओल की 'एनिमल' का जमाल कुडू सॉन्ग इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. अब बड़े भाई सनी देओल भी इस गाने के रंग में रंग गए हैं. उन्होंने इस गाने पर थिरकते हुए अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2023, 08:12 PM IST
    • सनी देओल का वीडियो हुआ वायरल
    • पसंद आ रहा है सनी का नया अंदाज
Sunny Deol Jamal Kudu: छोटे भाई बॉबी देओल के गाने 'जमाल कुडू' पर झूमे सनी देओल, बार-बार देखा जा रहा है ये क्यूट वीडियो

नई दिल्ली: साल 2023 देओल परिवार के लिए बहुत शानदार रहा. बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र ने जहां एक 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने रोमांटिक अंदाज से खूब वाहवाही लूटी, वहीं सनी देओल ने 'गदर 2' से एक बार फिर पाकिस्तान में तहलका मचाते दिखे. अब साल खत्म होने से पहले छोटे भाई बॉबी देओल ने भी 'एनिमल' के साथ पासा फेंक दिया है. इस फिल्म में उन्होंने अबरार के रूप में हर किसी का दिल जीता. खासतौर पर फिल्म में उनका गाना 'जमाल कुडू' सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

सनी देओल ने शेयर किया वीडियो

'जमाल कुडू' में बॉबी का अंदाज हर किसी को दीवाना बना रहा है. इस गाने पर अब तक लाखों रील्स बन चुकी हैं. अब बड़े भईया सनी देओल भी इसी रंग में रंगे नजर आए. कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें 'जमाल कुडू' पर मस्ती में थिरकते देखा जा रहा है. यहां सनी का क्यूट अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. 

सनी का दिखा मस्तमौला अंदाज

इस बार सनी का अंदाज बिल्कुल अलग और मस्तमौला है. यहां वह हाथ में अपना फेवरेट टेडी बियर लिए क्रिसमस ट्री के सामने खडे़ 'जमाल कुडू' पर झूम रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

बता दें कि कुछ समय पहले बॉबी देओल ने 'कॉफी विद करण 8' में सनी देओल के इस प्यार को लेकर खुलासा किया था. अब एक्टर ने अपना फेवरेट टेडी बियर दिखाते हुए इस प्यार को जगजाहिर भी कर दिया है.

इंट्रोवर्ट सनी के नए अंदाज ने किया हैरान

बता दे कि सनी देओल को इंडस्ट्री के रफ-टफ एक्टर्स में एक माना जाता है. उनके इंट्रोवर्ट नेचर की वजह से शायद ही कभी किसी ने एक्टर का इस तरह का अंदाज और किसी गाने पर ऐसे मस्ती में झूमते देखा हो. ऐसे में अब सनी के इस नए अंदाज को देख लोग हैरान भी हैं और उन पर ढेर सारा प्यार भी लुटा रहे हैं. कुछ ही देर में एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: घर से बाहर आते ही ईशा मालविया पर भड़कीं ऐश्वर्या शर्मा, बिग बॉस से लगाई ये गुहार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़