नई दिल्ली: Border 2 Announcement: साल 1997 में रिलीज हुई सनी देओल स्टारर फिल्म 'बॉर्डर' को आज 13 जून को 27 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म ने उस समय खूब लोकप्रियता हासिल की थी. लोकप्रियता हासिल की थी. फिल्म ने थिएटर्स में भी जमकर कमाई थी. फिल्म के गानों ने से लेकर कलाकारों के अभिनय तक दर्शक आज भी फिल्म को याद करते हैं. अब सनी देओल ने फैंस के साथ फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर अपडेट शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

27 साल बाद फिर फौजी बन करेंगे वापसी


बता दें कि जेपी दत्ता के निर्देशन में बनीं फिल्म 'बॉर्डर' आज ही के दिन थिएटर्स में रिलीज की गई थी. फिल्म ने आज अपने 27 साल का सफर पूर कर लिया है जिसे और खास बनाने के लिए मेकर्स और खुद सनी देओल ने फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है. सामने आए वीडियो में सनी देओल कह रहे हैं कि 27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया कि वो वापस आएगा. उसी वादे को पूरा करने और हिंदुस्तान की मिट्टी को सलाम कहने आ रहा है फिर से.'



भूषण कुमार और जेपी दत्ता करेंगे फिल्म को प्रोड्यूस


'बॉडर्र 2' का निर्देशन अनुराग सिंह करने वाले हैं वहीं  इस बार फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता करेंगे. अनाउंसमेंट वीडियो देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म के लिए एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. 


'बॉर्डर 2' में आयुष्मान खुराना आ सकते हैं नजर


'बॉर्डर 2' की स्टारकास्ट को लेकर भी लंबे समय से चर्चा हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में आयुष्मान खुराना भी नजर आ सकते हैं. वहीं शूटिंग की बात करें तो फिल्म को अक्टूबर से शूट किया जा सकता है. पिछले साल सनी देओल की गदर 2 रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाई की थी. 


ये भी पढ़ें-  Kangana Ranaut के 'थप्पड़ कांड' पर Karan Johar ने किया रिएक्ट, एक तीर से फिल्ममेकर ने लगाए दो निशाने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप