नई दिल्ली: 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में दुनियाभर की हस्तियां जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. वहीं, इस बार भारतीय हस्तियों ने भी खूब मजमा लूटा. उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय बच्चन, सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, मौनी रॉय और सपना चौधरी के बाद अब सनी लियोन (Sunny Leon) भी रेड कार्पेट पर उतर आई हैं. उन्होंने अपनी बेबाक अदाओं से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा है Sunny Leone का Cannes Look


बुधवार को में कांस पहुंचीं सनी की कई फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने इस मौके पर ब्लश पिंक शेड का बन शोल्डर थाई हाई स्लिट गाउन कैरी किया था



सनी ने इसके साथ लाइट ज्वेलरी की थी. साथ ही उन्होंने सटल बेस के साथ रेड लिप्स और स्मोकी आईज रखी थीं. सनी ने यहां अपने अलग-अलग सिजलिंग पोज देते हुए खूब अदाएं दिखाईं.


'कैनेडी' की रखी गई स्क्रीनिंग


बता दें कि बुधवार को अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म 'कैनेडी' का स्क्रीनिंग रखी गई थी. फिल्म में सनी लियोन और राहुल भट्ट को लीड रोल में देखा जाने वाला है.



अब एक्ट्रेस ने कांस से अपनी फोटोज शेयर करते हुए अनुराग कश्यप का शुक्रिया भी अदा किया है. अपनी इसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए टीम कांस में रेड कार्पेट पर उतरी.


2 लुक्स में नजर आईं सनी लियोन


सनी ने 'कैनेडी' टीम के साथ तो रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरे ही, साथ ही उनका एक और अलग अंदाज भी देखने को मिला. सनी ने बुधवार को कांस में अपने 2 लुक्स दिखाए.



ब्लश पिंक गाउन के अलावा वह वाइन कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए भी नजर आईं. अपने इस लुक को उन्होंने स्मोकी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया था. इस लुक में भी एक्ट्रेस कहर बरपा रही थीं.


पहली बार कांस में पहुंचीं सनी 


गौरतलब है कि 'कैनेडी' फिल्म के साथ सनी ने कांस में डेब्यू किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस को 'चार्ली' नाम की लड़की के किरदार में देखा जाएगा. यह फिल्म एक ऐसे एक्स पुलिस ऑफिस कैनेडी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे मृत मान लिया गया है.


ये भी पढ़ें- आईने में खुद को देख इतराईं निया शर्मा, कैमरा ऑन कर देने लगीं ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.