सनी लियोन ने कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, धड़काया फैंस का दिल

सनी लियोन (Sunny Leone) प्रोजेक्सट्स और फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब वह एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 06:27 PM IST
  • सनी लियोन अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • सनी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
सनी लियोन ने कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, धड़काया फैंस का दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं सनी लियोन (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक सनी अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने डांसिंग स्टाइल और बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान जरूर खींचा है. सनी की खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे दुनियाभर में हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सनी

वहीं, दूसरी ओर सनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. दुनियाभर के फैंस को अब बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है. ऐसे में लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. इतना ही नहीं, उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. अब एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में है.

यहां देखें सनी का लेटेस्ट फोटोशूट

ताजा तस्वीरों में सनी को व्हाइट ब्रालेट-स्कर्ट के साथ जैकेट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सनी ने लाइट मेकअप किया है और चश्मा लगाया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हालांकि लोगों का ध्यान एक्ट्रेस की चोटी ने खींच लिया है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी सनी

अब सनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही सनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव' में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- Video: करण जौहर पर किरण खेर ने कसा तंज, 'तू जो अनारकली बनकर आया है, थोड़ी देर में यहां मुजरा होगा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़