नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस अदाकारा सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती नजर आती हैं. अभिनेत्री ने काफी समय में दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है. आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाथों में गन लिए घने जंगलों में घूमती नजर आईं सनी


एक्टिंग के अलावा सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह हाथों में गन लेकर घने जंगलों में घूम रही हैं. 


वायरल हुआ सनी का ये वीडियो 



सनी लियोन (Sunny Leone Video) के इस वीडियो के देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका यह वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. सनी ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है.


ये भी पढ़ें- VIDEO: रुबीना दिलैक ने इस अंदाज में विश किया फ्रेंडशिप डे, फैंस लुटाने लगे प्यार


फिल्म 'शीरो' की शूटिंग में बिजी हैं सनी


फैंस के अलावा सेलेब्स भी वीडियो पर कमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.


ये भी पढ़ें- ऋतिक, फरहान, शाहिद के बाद इस साउथ एक्टर के साथ रोमांस करेंगी मृणाल ठाकुर


बता दें कि इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'शीरो' की शूटिंग में बिजी हैं. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है. जिसे 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा वह जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.