नई दिल्ली:Aamir Khan: आमिर खान देश के फेवरेट सुपरस्टार्स में से एक हैं. अब तक उन्होंने हमेशा अपने फैन्स और ऑडियंस को उनके स्क्रिप्ट चुनाव से हैरान किया हैं और उनकी सुपर से भी ऊपर परफॉर्मेंस ने भी लेवल को और बढ़ाया है. हालांकि इन दिनों जबकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट खान अपने प्रोडक्शन बैनर के तले बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर चर्चा में लगातार बने रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को हर तरफ से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है, वहीं एक्टर अपने अलगे प्रोजेक्ट सितारें जमीन पर में अपनी एक्टिंग के साथ ऑडियंस को फिर से सरप्राइज करने की तैयारी में भी जुटे हैं. आमिर खान अपने प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव आए थे, जहां उन्होंने फैंस और दर्शकों के साथ 'लापता लेडीज' और 'सितारे ज़मीन पर' पर खुलकर बात की.


सोशल मीडिया इंटरैक्शन सेशन के दौरान, आमिर खान ने 'सितारे ज़मीन पर' से रोमांचक जानकारियाँ शेयर की और कहा कि फिल्म क्रिसमस के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म के बारे में डिटेल में बात करते हुए, सुपरस्टार ने एक बड़ा खुलासा किया और कहा कि 'सितारे ज़मीन पर' एक बहुत ही एंटरटेनिंग फिल्म है.


इसी के साथ, आमिर खान ने आखिर में कहा, "अगर 'तारे ज़मीन पर' ने आपको रुलाया है, तो 'सितारे ज़मीन पर' आपको हंसाएगी." जब से आमिर खान ने सितारे ज़मीन पर की घोषणा की है, तब से फैंस और दर्शकों के बीच सुपरस्टार की एक और रोमांचक फिल्म को देखने की उम्मीद अलग स्तर पर पहुंच गयी है. 


ये भी पढ़ें- '7 खून माफ' के बाद से अन्नू कपूर संग Priyanka Chopra ने नहीं किया काम, वजह जान चौंक जाएंगे आप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.