'7 खून माफ' के बाद से अन्नू कपूर संग Priyanka Chopra ने नहीं किया काम, वजह जान चौंक जाएंगे आप

7 Khoon Maaf: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और अन्नू कपूर के बीच 7 खून माफ के समय से मनमुटाव चल रहा है. दोनों ने इस फिल्म के बाद से कभी भी साथ काम नहीं किया.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 13, 2024, 08:21 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा संग 2 फिल्मों में काम कर चुके हैं अन्नू कपूर
  • '7 खून माफ' के समय हुआ था मनमुटाव
'7 खून माफ' के बाद से अन्नू कपूर संग Priyanka Chopra ने नहीं किया काम, वजह जान चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली:7 Khoon Maaf: प्रियंका चोपड़ा काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर है. लेकिन इसके बावजूद वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए हैं, पर 7 खून माफ फिल्म में उन्होंने बोल्ड सीन करने से मना कर दिया था. इसकी वजह का अन्नू कपूर ने खुलासा किया था, जिसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद हो गया था.

अन्नू कपूर ने किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म '7 खून माफ' में एक्टर अनु कपूर संग काम किया था. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ था. दरअसल इस फिल्म में एक्ट्रेस को अनु संग इंटीमेट सीन देने की डिमांड रखी गई थी, लेकिन प्रियंका ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था. जिसके बाद अन्नू कपूर ने वजह का खुलासा किया था.

क्या बोले थे अभिनेता

अनु कपूर ने प्रियंका का उनके साथ इंटीमेट सीन ना देने पर एक बयान दिया था, जो काफी वायरल हुआ था. एक्टर ने खुद वजह का खुलासा करते हुए बताया था कि प्रियंका ने उनके साथ इंटीमेट सीन इसलिए नहीं दिया क्योंकि वो स्मार्ट और गुड लुकिंग नहीं दिखते हैं. एक्टर ने कहा था कि वह पहले भी कई एक्टर के साथ बोल्ड सीन कर चुकी हैं, लेकिन मेरे साथ सीन्स करने में उन्हें ऐतराज है, क्योंकि मैं अच्छा नहीं दिखता हूं.

प्रियंका चोपड़ा ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

प्रियंका चोपड़ा बैसे तो किसी को जवाब देना जरूरी नहीं समझती हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने अन्नू कपूर के इस बयान का करारा जवाब दिया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर कोई इंटीमेट सीन करने का इच्छुक है और उस पर भद्दे कमेंट करता है तो उसे इस तरह की फिल्म में काम ही कभी नहीं करना चाहिए. बता दें कि इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया.

ये भी पढ़ें- Madgaon Express: अपने निर्देशन की पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में कैमियो करेंगे कुणाल खेमू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़