नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) को SC से बड़ा झटका मिला है. कोर्ट ने प्रियंका के खिलाफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ओर से दायर FIR को रद्द करने से इंकार कर दिया.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने प्रियंका सिंह पर जालसाजी और सुशांत के लिए डॉक्टरों के फर्जी पर्चे (प्रिस्क्रिप्शन) खरीदने का आरोप में FIR दर्ज करवाया हुआ है. सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने इस FIR के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन उन्हें कोर्ट से राहत नहीं मिली.


ये भी पढ़ें-सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के CEO की पत्नी Natasha Poonawalla हैं बेहद ग्लैमरस.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका ने बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) के फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में रिया चक्रवर्ती द्वारा लगाए गए आरोपों को रद्द करने की मांग की थी.


रिया चक्रवर्ती ने सितंबर 2020 को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहनों मीतू और प्रियंका के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. इससे पहले 15 फरवरी को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने प्रियंका की याचिका पर अपना फैसला सुनाते हुए उनके द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया था. 


ये भी पढ़ें-सलमान को पसंद नहीं करते विराट कोहली, इस वजह से शादी में अनुष्का ने नहीं किया था इनवाइट.


इस फैसले के बाद प्रियंका ने सुप्रीम कोर्ट में बॉम्बे हाइकोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.