सलमान को पसंद नहीं करते विराट कोहली, इस वजह से शादी में अनुष्का ने नहीं किया था इनवाइट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सलमान खान (Salman Khan)  के साथ सुपरहिट फिल्म सुलतान की है. इसके बावजूद भी सलमान अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी में नजर नहीं आए थे. क्या आपको पता है इसकी वजह?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2021, 11:33 AM IST
  • अनुष्का ने विराट की वजह से सलमान को नहीं बुलाया था शादी में
  • विराट कोहली को सलमान खान ने बताया था मेट्रोसेक्सुअल
 सलमान को पसंद नहीं करते विराट कोहली, इस वजह से शादी में अनुष्का ने नहीं किया था इनवाइट

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक साथ फिल्म सुलतान में नजर आए थे. सुलतान 2016 में रिलीज हुई थी और उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल थी. फिल्म में अनुष्का और सलमान के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली.

फिल्म के प्रमोशन में भी अनुष्का-सलमान के साथ-साथ दिखीं. लेकिन जब अनुष्का ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) संग शादी रचाई तो उन्होंने सलमान खान को अपनी वेडिंग पार्टी में इनवाइट नहीं किया.

ये भी पढ़ें-होली से पहले पति रोहनप्रीत संग Neha Kakkar ने खेली होली.

जानिए क्या है इसकी वजह
दरअसल 2015 में सलमान ज्वेलरी स्टोर की लॉन्चिंग के लिए दुबई पहुंचे थे. इस लॉन्चिंग के दौरान सलमान से कई सवाल पूछे गए. यहां तक कि सलमान की तुलना विराट कोहली से की गई. विराट और उनके बीच समानता पर जब बात की गई तो सलमान ने इसे खारिज करते हुए विराट को मेट्रोसेक्सुअल बताया.

मेट्रोसेक्सुअल (Metrosexual) मतलब एक ऐसा इंसान जो अपने लुक को लेकर काफी सोचता है और शॉपिंग पर ज्यादा समय स्पेंड करता है. सलमान ने अपने बयान के बाद तुरंत ही टॉपिक तो बदल दिया लेकिन विराट को शायद यह बात पसंद नहीं आई.

ये भी पढ़ें-सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के CEO की पत्नी Natasha Poonawalla हैं बेहद ग्लैमरस.

अनुष्का के रिसेप्शन में नहीं दिखें सलमान
अनुष्का और विराट (Anushka Sharma and Virat Kohli Reception) की डेस्टिनेशन वेडिंग किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी. दोनों ने इटली में शादी रचाई और अपनी शादी की फोटोज से काफी सुर्खियां बटोरी. अनुष्का और विराट इटली के टस्कनी के एक रिजॉर्ट की हेरिटेज प्रॉपर्टी में सात फेरे लिए.

इटली में हुई इस गुपचुप शादी में महज 50 लोग ही शामिल हुए थे जिसमें ज्यादातर परिवार के ही सदस्य थे. लेकिन वापस लौटकर अनुष्का-विराट ने दिल्ली और मुंबई दोनों ही जगह ग्रांड रिसेप्शन दिया. इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट दुनिया के कई बड़े सितारों ने शिरकत की लेकिन सलमान खान नजर नहीं आए.

खबरों की मानें तो विराट (Virat Kohli Records) को सलमान नापसंद होने की वजह से अनुष्का ने उन्हें इस पार्टी से दूर रखा था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़