सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के CEO की पत्नी Natasha Poonawalla हैं बेहद ग्लैमरस

आपने जब भी किसी बड़े स्टार की इनसाइड पार्टी तस्वीरें देखी होगी तो आपको एक हसीना लगभग हमेशा देखने को मिलती होगी. लेकिन वह कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं है और न ही उनका ग्लैमर इंडस्ट्री से कोई लेना-देना है पर उनकी लोकप्रियता किसी भी स्टार से कम नहीं है. हम बात कर रहे हैं नताशा पूनावाला की.

1 /5

हर सेलिब्रिटी की पार्टी में नजर आने वाली नताशा पूनावाला दुनिया के वैक्सीन किंग कहे जाने वाले साइरस पूनावाला के बेटे आदर पूनावाला की पत्नी हैं. हाल ही में नताशा अमृता अरोड़ा की हाउस पार्टी में मल्टीकलर की ड्रेस में नजर आई थीं.

2 /5

सोशल मीडिया के लिए तो नताशा कोई नया नाम या चेहरा नहीं है क्योंकि यह करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा और करन जौहर की खास दोस्त हैं. करीना की गर्ल्स पार्टी में नताशा हमेशा देखी जाती हैं और उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखें तो आपको हर सेलिब्रिटी के साथ नताशा की फोटो दिख जाएगी.

3 /5

नताशा सेलिब्रिटी तो नहीं है लेकिन वह करती क्या है कभी आपने सोचा है. दरअसल नताशा सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के CEO अदार पूनावाला की पत्नी हैं. अदार को तो दुनियाभर जानती है लेकिन बहुत कम लोगों को नताशा उनकी पत्नी है यह पता है. बता दें कि कोरोना महामारी के खिलाफ जिन दो वैक्सीन को भारत में मंजूरी मिली हुई है, उनमें से कोविशील्ड को सीरम इंस्टीट्यूट ही बना रहा है. कंपनी ने ऑक्‍सफोर्ड यूनिवर्सिटी की रिसर्च पर वैक्सीन को विकसित की है और सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया को इस महामारी से बचाने में बड़ी भूमिका निभा रही है.

4 /5

नताशा खुद भी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के निदेशक के रूप में काम करती हैं. ग्लैमरस और स्टाइलिश सी नताशा की अदार से पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. नताशा ने स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से अपनी पढ़ाई की है.  तो वहीं अदार पूनावाला ने भी अपनी पढ़ाई लंदन की वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी से की और दोनों की यहीं मुलाकात हुई. दोनों ने 2006 में शादी करने का फैसला किया. इस जोड़ी की शादी में कई बड़े राजनेता शामिल हुए. अदार पूनावाला और नताशा के दो बच्चे हैं. 

5 /5

नताशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 5.83 लाख फॉलोवर्स हैं. नताशा बॉलीवुड पार्टियों से लेकर मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए कई बार रैंप वॉक भी कर चुकी हैं. नताशा करीना के गर्ल्स गैंग का हिस्सा है. नताशा, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बेस्टफ्रेंड है. यूं तो नताशा ज्यादातर पूणे स्थित आवास में रहती हैं लेकिन अपने दोस्तों से मिलने के लिए वह अकसर मुंबई के घर में आती रहती हैं.