Anupama: क्या 'अनुपमा' में नजर आएंगी सुप्रिया पिलगांवकर? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 खबरें आ रही थीं कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर शो में जबरदस्त एंट्री लेने वाली हैं. कहा जा रहा था कि सुप्रिया को ‘अनुपमा’ के लिए कास्ट किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 10:44 PM IST
  • ‘अनुपमा’ में एंट्री नहीं लेंगी सुप्रिया पिलगांवकर
  • अब सुप्रिया पिलगांवकर ने खबरों पर तोड़ी चुप्पी
Anupama: क्या 'अनुपमा' में नजर आएंगी सुप्रिया पिलगांवकर? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली ने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया है, जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच खबरें आ रही थीं कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर शो में जबरदस्त एंट्री लेने वाली हैं. कहा जा रहा था कि सुप्रिया को ‘अनुपमा’ के लिए कास्ट किया गया है. वह ‘अनुपमा’ की टीचर के रूप में नजर आएंगी, जो उनके रास्ते का रोड़ा बनेंगी. 

अनुपमा में एंट्री लेंगी सुप्रिया? 

अब सुप्रिया पिलगांवकर ने हाल ही में इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुप्रिया ने कहा कि, 'यह बहुत हैरानी वाली बात है. यह सच नहीं है. मैं इन खबरों को ऑनलाइन पढ़ रही हूं और मुझे आश्चर्य है कि लोग कैसे कहानियां बनाते हैं. मुझे प्रोडक्शन हाउस से कॉल भी नहीं आया है. यह एक दिलचस्प शो है और मेरे हाल के लंदन दौरे पर लोग मुझसे इसके बारे में पूछ रहे थे. मैं शो देखती हूं, लेकिन मुझसे इसके लिए संपर्क नहीं किया गया है'.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

बता दें कि सुप्रिया पिलगांवकर छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘तू तू मैं मैं’ और ‘ससुराल गेंदा फूल’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. ऐसे में आज सुप्रिया किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वहीं, सुप्रिया को पिछली बार ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ में देखा गया था. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि सुप्रिया अभी अच्छे प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हैं. उम्मीद है कि वह जल्द ही पर्दे पर वापसी करेंगी. 

शो की टीआरपी आसमान छू रही हैं

वहीं, शो 'अनुपमा' की बात करें तो रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो ‘अनुपमा’ में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामे देखने को मिलते हैं. शो में इन दिनों पाखी और अधिक की लव स्टोरी का ट्रेक चल रहा है. वहीं, दूसरी ओर अनुपमा ने अपना सपना पूरा करने के लिए पाखी के कॉलेज में एडमिशन ले चुकी है.

ये भी पढे़ं- ब्रालेट में सनी लियोन का दिखा सिजलिंग लुक, चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़