नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) 'नागिन' का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. सुरभि इन दिनों अपने शोज से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. इसकी एक खास वजह है सुरभि के फोटोशूट्स. सुरभि ने अपने शानदार अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनकी स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर दिखा सुरभि का बोल्ड लुक 


वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से सुरभि ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.


सुरभि ने बिकिनी पहन कराया फोटोशूट


फोटोज में उन्हें व्हाइट कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए मलाइका ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.



यहां वह समुद्र किनारे बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 


बेहद बोल्ड लग रही हैं सुरभि


इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. लोगों के लिए उनकी इन अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. यहां सुरभि के चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वैसे, सुरभि पिछले कुछ समय से लगातार फैंस के साथ अपना बोल्ड अवतार शेयर कर रही हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. 


ये भी पढे़ं- ग्रीन ड्रेस में बिपाशा बसु ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.