नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को मिस यूनिवर्स का खिताब जीते मंगलवार को 30 साल पूरे हो चुके हैं. उन्होंने इस खिताब को जीतने के 3 दशक पूरे होने का जश्न मनाया. इसी के साथ चाहने वालों ने भी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें वह एक बच्ची को गोद में लिए नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने व्हाइट गाउन पहना है, जिस पर सैश लगा हुआ दिख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुष्मिता सेन ने लिखा लंबा-चौड़ा नोट


सुष्मिता सेन ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'यह छोटी लड़की, जिससे मैं एक अनाथालय में मिली थी, उसने मुझे 18 साल की उम्र में जीवन का सबसे मासूम, लेकिन गहरा सबक सिखाया, जिसे मैं आज तक जी रही हूं.



फोटो में कैद ये पल 30 साल पुराना है. मिस यूनिवर्स में भारत की पहली जीत आज पुरानी हो गई है. यह कैसी यात्रा रही है और अभी भी जारी है. हमेशा मेरी सबसे बड़ी पहचान और ताकत बने रहने के लिए भारत का शुक्रिया. इतने प्यार और अपनेपन के लिए फिलीपींस का शुक्रिया...30 दशक और आगे.'


सु्ष्मिता ने अदा किया फैंस का शुक्रिया


सुष्मिता सेन ने इस मौके पर अपने चाहने वालों का भी आभार जताया. उन्होंने लिखा, 'विश्वभर में मेरे सभी प्यारे फैंस, दोस्तों, परिवार और शुभचिंतकों को ये पता है कि आप में से हर एक ने मेरे जीवन में बदलाव लाया है. मुझे उन तरीकों से प्रेरित किया है, जिनके बारे में आप कभी नहीं जानते होंगे. मैं सभी का प्यार महसूस करती हूं. थैंक्यू.' अब एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.


1994 में पहली भारतीय मिस यूनिवर्स बनी थीं सुष्मिता


गौरतलब है कि सुष्मिता सेन 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय थीं. बाद में यह खिताब 2000 में लारा दत्ता और 2021 में हरनाज कौर संधू ने भी जीता. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें वेब सीरीज 'ताली' में देखा गया था. अब सुष्मिता के फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लि बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- Savi Trailer OUT: दिव्या खोसला की 'सावि' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अनिल कपूर के दिलचस्प अंदाज ने किया हैरान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.