Savi Trailer OUT: दिव्या खोसला की 'सावि' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अनिल कपूर के दिलचस्प अंदाज ने किया हैरान

Savi Trailer OUT: दिव्या खोसला कुमार की अगली फिल्म 'सावि' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्ट्रेस का एक अलग और दिलचस्प अंदाज नजर आ रहा है. वहीं, फिल्म में अनिल कपूर भी इस बार अपने चाहने वालों के होश उड़ा रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 21, 2024, 05:53 PM IST
    • 'सावि' का ट्रेलर हुआ रिलीज
    • दिव्या का दिखा नया अंदाज
Savi Trailer OUT: दिव्या खोसला की 'सावि' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अनिल कपूर के दिलचस्प अंदाज ने किया हैरान

Savi Trailer OUT: एक्ट्रेस-फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार अपने नए प्रोजेक्ट 'सावि' के साथ दर्शकों के बीच पेश हो रही हैं. इस बार एक्ट्रेस को थ्रिलर अंदाज में देखा जा रहा है. हाल ही में 'सावि' के मेकर्स ने 2 टीजर जारी करते हुए दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ाई थी, वहीं अब ये बेसब्री उस समय दोगुनी हो गई जब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया. यहां दिव्या के साथ-साथ दिग्गज एक्टर अनिल कपूर भी होश उड़ाते नजर आ रहे हैं.

जानिए कैसा है Savi का ट्रेलर

'सावि' के ट्रेलर की शुरुआत में दिव्या खोसला को कैमरे के सामने बैठकर अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करते हुए देखा जा रहा है. इसमें वह कहती हैं, 'अगर आप यह वीडियो देख रहे हैं तो आप सब जानते हैं कि मैं एक क्रिमिनल हूं.'

इसके बाद अगले पल में वो सब दिखाया जाता है कि जो दिव्या ने इस बयान को रिकॉर्ड करने से पहले झेला था. एक वक्त था जब वह अपनी पति हर्षवर्धन राणें और बेटे के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही थी, लेकिन फिर इनकी खुशियों को किसी की नजर लग जाती है.

अनिल कपूर का दिखा दिलचस्प अंदाज

ट्रेलर में आगे दिखाया जाता है दिव्या फैसला करती है कि वो अपने पति को देश की सबसे बड़ी जेल से भगाएगी. यहां सावि (दिव्या) को मदद मिलती है अनिल कपूर. उनकी एंट्री के बाद से ही ट्रेलर और दिलचस्प हो जाता है. इस बार एक्टर का बहुत अलग और खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं, दिव्या भी अपने एक्शन वाले अवतार से दर्शकों को हैरान कर रही हैं. हालांकि, उसे अपने मकसद में कामयाबी मिलेगी या नहीं, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

31 मई को रिलीज होगी फिल्म

अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म 'सावि' का निर्माण विशेष मनोरंजन और टी-सीरीज के बैनर मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने द्वारा किया गया है. यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. इसे देखने के लिए 31 मई, 2024 तक का इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- Munjya Teaser Out: 'स्त्री' के बाद अब 'मुंजया' लेकर दिनेश विजान, खौफनाक टीजर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़