नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन को एक दमदार स्क्रिप्ट के लिए मुख्य भूमिका में लिया गया है. फिल्म की तैयारी चल रही है और इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. बायोपिक में सुष्मिता कई रंगों में दिखाई देंगी, जो पहले कभी नहीं देखे गए. सुष्मिता बायोपिक के लिए मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसके अधिकार मिनी फिल्म्स की मानसी बागला और जाने-माने फोटोग्राफर सुबी सैमुअल के बंगले नंबर 84 द्वारा हासिल किए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुष्मिता सेन बायोपिक में नजर आने वाली हैं



मानसी बागला कहती हैं, 'मैं फोरेंसिक के बाद एक बड़ी घोषणा करना चाहती थी और इसके लिए यह समय बिल्कुल सही है. यह मेरे लिए मेरे जन्मदिन का उपहार है. फोरेंसिक को काफी प्यार मिला है और अब मैं यहां हूं इस रोमांचक कहानी को बताने के लिए. इस भूमिका को निभाने के लिए सुष्मिता सेन से बेहतर कौन हो सकता है, जल्द ही आने वाली बायोपिक के बारे में अधिक जानकारी दूंगी. यह फिल्म सुपरहिट होगी'.


मानसी बागला ने कही ये बात


फिल्म की कास्टिंग और अन्य पहलू प्री-प्रोडक्शन चरण में हैं और इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी. मिनी फिल्म की फोरेंसिक ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छी सुर्खियां बटोरी है. अवितेश श्रीवास्तव-स्टारर आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक पूरी होने वाली है और बागला को रस्किन बॉन्ड की कहानी के अधिकार भी मिले हैं, जिसकी व्यापक रूप से रिपोर्ट की गई थी.


पर्दे पर वापसी करेंगी सुष्मिता


बता दें कि सुष्मिता सेन काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाये हुए हैं. काफी इंतजार के बाद उन्होंने आर्या से ओटीटी डेब्यू किया था. आर्या के दोनों ही सीजन हिट रहे. सीरीज में सुष्मिता सेन की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया. आर्या की सक्सेस के बाद अब सुष्मिता सेन जल्द ही एक बायोपिक का हिस्सा बनने जा रही हैं. 


ये भी पढे़ं- जिम में भी नहीं थम रही भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस, डंबल्स के साथ दिए ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.