जिम में भी नहीं थम रही भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस, डंबल्स के साथ दिए ऐसे पोज

नेहा मलिक (Nehhaa Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से हर शख्स को मदहोश किया है. फैंस उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 05:27 PM IST
  • नेहा मलिक का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • इस बार नेहा ने जिम में जलवे बिखेरे हैं
जिम में भी नहीं थम रही भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस, डंबल्स के साथ दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) पिछले कुछ समय से अपने लुक्स और बोल्डनेस के कारण लगातार चर्चा में हैं. हर दिन उनका एक नया और सिजलिंग अवतार देखने को मिल जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी हर झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से नेहा का ग्लैमरस अंदाज दिखा है.

जिम लुक में भी हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक

नेहा मलिक ने इस बार जिम में फोटोशूट कराया है. इन फोटोज में वह मल्टी कलर की स्पोर्ट ब्रालेट और जिम पैंट पहने हुए दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर के स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं. उन्होंने यहां अपना लुक लाइट पिंकिश रखा है और बालों को ओपन छोड़ा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं नेहा

फोटोज में नेहा डंबल्स उठाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. हालांकि, इस जिम लुक में भी वह बेहद हॉट लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए जिम के हर कोने में फोटोज क्लिक करवाई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

फैंस के बीच उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

हर दिन बोल्ड होती जा रही है नेहा

वैसे, नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो अक्सर उनका इसी तरह का बोल्ड अवतार देखने को मिलता रहता है. वक्त के साथ एक्ट्रेस की बोल्डनेस भी काफी बढ़ती जा रही है. यही कारण है उनके फैंस को भी अब उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.

ये भी पढ़ें- अनुष्का सेन पर चढ़ा सादगी का रंग, दिलकश अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़