नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान की आलोचना करने के लिए इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति की सराहना की है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मूर्ति ने बताया कि कैसे करीना ने फ्लाइट में अपने फैंस को नजरअंदाज किया, जिसमें वह भी थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नारायण मूर्ति ने की करीना की आलोचना 



मूर्ति ने कहा, "उस दिन मैं लंदन से आ रहा था और मेरे बगल वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं. इतने सारे लोग उसके पास आए और उन्होंने नमस्ते कहा. उसने प्रतिक्रिया देने की जहमत भी नहीं उठाई. मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ. जो कोई भी मेरे पास आया, मैं खड़ा हो गया और हमने एक मिनट या आधे मिनट तक बात की और वो लोग उसी की उम्मीद कर रहे थे."


करीना के समर्थन में बोली सुधा मुर्ति 
जबकि, करीना के समर्थन में आते हुए मूर्ति की पत्नी सुधा ने कहा कि उनके लाखों फैंस हैं. वह थक गयी होगी. नारायण मूर्ति ने आगे कहा, 'यह मुद्दा नहीं है. मुद्दा यह है कि जब कोई प्यार दिखाता है, तो आप भी उसे वापस दिखा सकते हैं, चाहे जितना भी सीक्रेट तरीके से कर सकें. मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है. ये सब आपके अहंकार को कम करने के तरीके हैं, बस इतना ही.'


सुजैन खान ने कही ये बात 
इस वीडियो को एक नए पोर्टल के इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया गया, जहां सुजैन ने उनकी तारीफ की. उन्होंने लिखा, "बहुत बढ़िया कहा मिस्टर मूर्ति." करीना और ऋतिक ने साथ में 'कभी खुशी कभी गम...', 'यादें' और 'मुझसे शादी करोगे' जैसी फिल्मों में काम किया है.


इनपुट-आईएएनएस  


 


इसे भी पढ़ें: Taali Teaser: ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, गौरी सावंत बन दिखाया दम 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.