नई दिल्ली: Shabaash Mithu Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ वक्त से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लोग उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान 'मिताली राज' की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म 15 जुलाई को सिनमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज


इस फिल्म में तापसी, मिताली राज के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में पुरुष प्रधान खेल में अपनी जगह बनाने वाली मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है.



हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे तापसी उर्फ मिट्टू पुरुष प्रधान खेल, क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए परिवार से लेकर इस समाज से लड़ती हैं. 


भावुक कर देगी फिल्म की कहानी 


इस दौरान उन्हें कई बार परेशान किया जाता है और उनका मजाक उड़ाया जाता है, लेकिन मिट्टू कभी हार नहीं मानती और अपनों के खिलाफ डटकर खड़ी हो जाती हैं.



ट्रेलर को शेयर करते हुए तापसी लिखती हैं, 'नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए.' "द जेंटलमैन्स गेम" को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं. शबाश मिट्ठू 15 जुलाई.'


15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 


बता दें कि शाबाश मिट्टू का निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी कर रहे हैं. यह फिल्म भारत की महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है. मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर रहा है. उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एकदिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं. 


ये भी पढे़ं- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: अब भी शानदार कमाई कर रही है 'भूल भुलैया 2', जानिए शनिवार का कलेक्शन



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.