नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. टाइम ट्रेवल से जुड़ी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म पर बायकॉट का असर देखने को मिल रहा है. तापसी और अनुराग ने अपनी फिल्म रिलीज होने से पहले विवाद मोल लिया था. इसी बीच फिल्म की कमाई के नए आंकड़े सामने आ गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तापसी पन्नू को लगा तगड़ा झटका


पहले दिन महज 72 लाख रुपये और दूसरे दिन 1.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने वाली तापसी की फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को भी कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है. 'दोबारा' की तीसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है. 


फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये


तीसरे दिन अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की फिल्म ने 1.24 करोड़ का कारोबार किया है.



इसी के साथ फिल्म का अबतक का कलेक्शन 2.98 करोड़ रुपये हो चुका है. पहले ही दिन अनुराग कश्यप की फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक ही नहीं मिले, थियेटर खाली थे. हालात ऐसे थे कि कई जगहों पर शोज तक कैंसिल करने पड़े. 


ऑनलाइन लीक हो चुकी है 'दोबारा'


जिस हिसाब से फिल्म का कलेक्शन हो रहा है, उस हिसाब से तो तापसी पन्नू की फिल्म के लिए लागत निकालना भी मुश्किल हो जाएगा. बता दें कि फिल्म को IMDb पर 10 में से सिर्फ 3.5 रेटिंग मिली है. हालांकि फिल्म को पब्लिक रिस्पॉन्स ठीक-ठाक मिल रहा है. फिल्म को IMDb पर मिले खराब रिव्यू और अब इसे लीक किए जाने के बाद मेकर्स की चिंता बढ़ गई है.


ये भी पढे़ं- OTT This Week: इस हफ्ते दिखेगा क्राइम और रोमांस का डबल डोज, रिलीज होंगी ये वेब सीरीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.